Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat box: कांग्रेस की चिटिंग करके बना बीजेपी का घोषणापत्र! CM बघेल के ट्वीट पर लोगों का रिएक्शन

Chunavi Chat box: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बीजेपी ने घोषणा पत्र कैसे बनाया उसका मीम्स शेयर किया है. सीएम बघेल के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते हैं यूजर्स के कमेंट्स...

 

1/7

 BJP ने कैसे बनाया घोषणा पत्र सीएम बघेल ने बताया!

 

2/7

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक मीम्स शेयर किया है. इस मीम्स को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हाहा! Nice Creativity. ये पब्लिक है, सब जानती है.... भरोसा कहाँ से लाओगे?

 

3/7

सीएम बघेल के इस पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह कमेंट सामने आए हैं. एक यूजर ने लिखा- कांग्रेस वाले फिल्मी लोग है. ग्राउंड लेवल पर क्या है इनको पता नही है.

 

4/7

दूसरे यूजर ने बघेल साब तो राहुल गांधी से competition कर रहे है पप्पू पद प्राप्त करने के लिए.

 

5/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 60000+ शिक्षक भर्ती की घोषणा करो कका तभी आप जीत पाओगे. 42 लाख युवा वोटर है आपके घोषणा पर निर्भर है नहीं तो फिर BJP बाजी मार देगा किसान तो केवल 24 लाख है.

 

6/7

एक यूजर ने लिखा, मिस्टर बिन तो कम से लोगो का मनोरंजन तो करते है पर शायद ही किसी भाजपा नेता को दिल से हँसते हुए देखा है,सिर्फ दुसरो का मजाक उड़ाते हुए।पर जनता इसका उल्टा करती जा रही है,उन्ही का मजाक बना रही है.

 

7/7

 एक अन्य यूजर ने सीएम बघेल की तारीफ करते हुए लिखा- कका है तो भरोसा है.