MP News: शहडोल में नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म! आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1975441

MP News: शहडोल में नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म! आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

MP News : मध्य प्रदेश के शहडोल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  जिसके बाद नाबालिग की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी के तलाश में जुट गई है. 

MP News: शहडोल में नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म! आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/ शहडोल: मध्य प्रदेश (MP News) के शहडोल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पिछले एक साल से परेशान नाबालिग ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी के तलाश में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि उसके पड़ोस का युवक शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म कर रहा था. 

दिया था झांसा
पूरा मामला मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर नौंवी क्लास की छात्रा के साथ स्कूल जाते समय रास्ते में एक युवक के द्वारा जबरन दुराचार किया गया. इसके बाद नाबालिग ने बताया कि छात्रा को शादी को झांसा देकर पड़ोस में रहने वाला युवक बीते 1 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि लगातार युवक के द्वारा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया.  इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और तब जाकर छात्र ने इस मामले की शिकायत पुलिस के महिला डेस्क से कराई, पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. 

पहले भी सामने आया है मामला 
बता दें कि बीते दिन भी जिले में जैतपुर थाना क्षेत्र दुष्कर्म का मामला सामने आया था. गांव के उप सरपंच के द्वारा गांव की एक युवती के साथ दुराचार हुआ था, जिसके बाद एक बार फिर दुराचार का मामला सामने आया था.  जिस पर पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया था और आरोपी के तलाश में पुलिस जुट गई थी. इसके अलावा बताया जा रहा था उप सरपंच ने फोटो भी वायरल करने की धमकी दी थी.  प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी. 

Trending news