IND Vs AFG: कड़कड़ाती ठंड के बीच भारत- अफगानिस्तान का मुकाबला, इन दो खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2059005

IND Vs AFG: कड़कड़ाती ठंड के बीच भारत- अफगानिस्तान का मुकाबला, इन दो खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

IND Vs AFG: भारत और अफगानिस्तान (IND Vs AFG) के बीच आज इंदौर के होलकर स्टेडियम ( Holkar Stadium Weather Reports) में दूसरा टी 20 मैच खेल जाएगा. आज के मैच में इन दो खिलाड़ियों पर सबकी नजरें रहेंगी. 

IND Vs AFG: कड़कड़ाती ठंड के बीच भारत- अफगानिस्तान का मुकाबला, इन दो खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

IND Vs AFG: भारत और अफगानिस्तान (IND Vs AFG) के बीच आज इंदौर के होलकर स्टेडियम ( Holkar Stadium Weather Reports) में दूसरा टी 20 मैच खेल जाएगा.  पहले मुकाबले में जीत के साथ टीम इंडिया उत्साह सातवें आसमान पर है. आज होने वाले मुकाबले की बात करें तो सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली के खेलने की संभावना है. इंदौर (Indore Pitch Reports) की परिस्थितियों की बात करें तो यहां पर कोहरे का असर भी देखने को मिलेगा.  इस मुकाबले में इन दो खिलाड़ियों पर दर्शकों की काफी ज्यादा नजरें होंगी. 

इंदौर वेदर 
भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया था. मोहाली की बात करें तो यहां पर कड़ाके की ठंड पड़ी थी. इंदौर के मौसम की बात करें तो यहां पर भी कड़ाके की ठंड पड़ने की उम्मीद है, क्योंकि प्रदेश का तापमान लगातार नीचे गिर रहा है. ऐसे में इसका असर आज के मैच में भी देखने को मिलेगा. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मैच के शुरुआत में तापमान 22 डिग्री के आस पास रहेगा और मैच खत्म होते तक गिरकर 17 डिग्री पर पहुंच जाएगा. 

विराट, रोहित 
इसी साल टी 20 विश्वकप खेला जाना है. जिसकी वजह से टीम इंडिया तैयारियां करने में जुटी हुई है. विश्वकप को देखते हुए कैप्टन रोहित शर्मा और विराट कोहली की फॅार्म टीम के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होगी. ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में विराट कोहली की वापसी की गुंजाईश लगाई जा रही है. बता दें कि विराट कोहली ने अपना आखिरी टी 20 मुकाबला साल 2022 में खेला था. 

टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव के चोटिल होने के बाद मध्य क्रम में कमजोरी आई है ऐसे में सेलेक्टर विराट कोहली को मौका देने चाहते हैं, टीम में विराट की मौजूदगी के काफी ज्यादा मजबूती आएगी. इसके अलावा रोहित शर्मा पर भी लोगों की निगाहें होंगी पहले मुकाबले में रोहित शर्मा रन आउट हो गए थे. देखने वाली बात होगी की आज उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. 

आज का मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. होलकर की पिच की अगर बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है ऐसे में इस मैदान पर बड़ा स्कोर बनने की संभावनाएं हैं. 

Trending news