रायपुर में बुजुर्ग महिला के साथ हुआ दुष्कर्म; जांच के बाद आया मामले में नया मोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2407841

रायपुर में बुजुर्ग महिला के साथ हुआ दुष्कर्म; जांच के बाद आया मामले में नया मोड़

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

रायपुर में बुजुर्ग महिला के साथ हुआ दुष्कर्म; जांच के बाद आया मामले में नया मोड़

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर अंतरराज्यीय बस स्टैंड के पास एक बस में दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के साथ छेड़छाड़ की, उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से हर कोई दंग रह गया है. घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को को हिरासत में लिया है. 

किया दुष्कर्म
राजधानी रायपुर के अंतरराज्यीय बस स्टैंड के पास एक बस में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी की. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले महिला को पिलाया उसके बाद बुजुर्ग के साथ दरिंदगी की. बताया जा रहा है कि पीड़िता महासमुंद जिले के सरायपाली की रहने वाली है. 3 दिन पहले पारिवारिक विवाद के चलते घर छोड़कर बस स्टैंड के पास रह रही थी. जिसके बाद दोनों ने घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया. जिसमें एक आरोपी बताया जा रहा है, जबकि दूसरे से पूछताछ की जा रही है. पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हर एंगल से जांच की. घटनास्थल पर भी पुलिस कर्मी पहुंचे जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है. महिला ने गैंगरेप से इन्कार किया है, बल्कि दुष्कर्म की बात कही है. ऐसे में पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

अन्य मामले 
बीते रक्षाबंधन के दिन छत्तीसगढ़ से एक शर्मनाक घटना सामने आई थी. रायगढ़ के पुसौर थाना क्षेत्र में रक्षा बंधन की रात एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया था. 6 आरोपियों ने महिला को जबरन उठाकर तालाब की ओर ले जाकर 5 घंटे तक दुष्कर्म किया. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला था कि नाबालिग समेत तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी थी और लोगों से पूछताछ कर रही थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे के आदी थे और उन्होंने महिला को अकेला देखकर इस घटना को अंजाम दिया था. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news