युवती से की छेड़खानी तो घर में घुसे लड़की के परिजन, युवक पर 45 बार चाकू से कर दिया वार
Advertisement

युवती से की छेड़खानी तो घर में घुसे लड़की के परिजन, युवक पर 45 बार चाकू से कर दिया वार

जिले में चिंता की बात बन चुकी चाकूबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. त्योहारों के इस मौसम में सरेआम सामने आ रही वारदातों के बाद दहशत का महौल बनता जा रहा है. रविवार की देर रात एक और मामला सामने आया है.

अस्पताल में घायल युवक

महेन्द्र दुबे/दमोह: जिले में चिंता की बात बन चुकी चाकूबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. त्योहारों के इस मौसम में सरेआम सामने आ रही वारदातों के बाद दहशत का महौल बनता जा रहा है. रविवार की देर रात एक और मामला सामने आया है. जहां एक युवक शेख असलम को घर में घुसकर चाकू से करीब 45 जगहों पर वार कर गंभीर घायल कर दिया. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल मामला छेड़खानी से जुड़ा हुआ है. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक को बुरी तरह से मारकर जख्मी कर दिया. घायल युवक को जबलपुर रेफर किया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ 8 लोगों ने क‍िया गैंगरेप, 8 महीने की गर्भवती हुई तो खुला राज

जानकारी के मुताबिक दमोह शहर की जामा मस्जिद के पास का है. जहां एक युवक को चाकुओं से जख्मी किया गया है. पूरा मामला युवती से छेड़खानी का बताया जा रहा है. जहां जामा मस्जिद के एक मुअज्जिन (नमाज पढ़ाने वाले) की बेटी  के साथ बीते कई दिनों से इसी इलाके में रहने वाला एक युवक छेड़छाड़ कर रहा था और पहले भी इस बात को लेकर विवाद हुआ था लेकिन मामला शांत नहीं हुआ. रविवार की रात फिर लड़की के साथ हरकत हुई तो लड़की के परिजनों और परिचितों ने आरोपी युवक पर हमला बोल दिया. 
 
घर में घुस गए लोग

इस हमले में घायल हुए युवक की बहन ने बताया कि करीब 30 लोग एक साथ हमारे घर में घुस गए. लोग अपने साथ धारदार हथियार लेकर आए थे. मेरे भाई को घर में घसीट के निकालकर मारा गया है. जिससे उसको करीब 45 जगह पर चाकू के वार हुए है. पूरा मोहल्ला इस बात का गवाह है कि मेरे भाई को बेरहमी से मारा गया है.

पुलिस ने केस दर्ज किया
पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल से हमें सूचना मिली थी कि एक युवक गंभीर हालत में आया है. जब पुलिस पहुंची तो मामला सामने आया और बताया कि शहर की जामा मस्जिद के पास आरोपी ने इसके साथ मारपीट कर चाकू से हमला किया है. फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

Trending news