Weekly Rashifal 2022: इस सप्ताह मिथुन और कुंभ राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1282190

Weekly Rashifal 2022: इस सप्ताह मिथुन और कुंभ राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 01 To 07 August 2022: आज से अगस्त माह की शुरुआत हो गई है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, अगस्त महीने का पहला सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

Weekly Rashifal 2022: इस सप्ताह मिथुन और कुंभ राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. सप्ताह के मध्य तक परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह नौकरी में तरक्की हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास रहेगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है.

वृषः वृष राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कानून से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यापार में विस्तार के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सप्ताह के मध्य तक अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के अतं तक भूमि या भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. इस सप्ताह आप लवमेट के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों का इस सप्ताह कोई बड़ा कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों को इस सप्ताह मनचाहा लाभ होगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. इस सप्ताह आपको क्रोध पर काबू रखने की आवश्यकता है. विवाद में फंस सकते हैं. सप्ताह के अंत तक आपके पास प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

कर्कः कर्क राशि के जातक इस सप्ताह कोई महत्वपुर्ण निर्णय ले सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य तक किसी ऐसे महत्वपुर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा. इस सप्ताह लवमेट से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. सप्ताह के अंत तक व्यवसाय को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. 

सिंहः इस सप्ताह कार्यों में आई बांधा से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम रखें, विवाद हो सकता है. धैर्य रखें कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. सप्ताह के अंत तक स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगी. खानपान में की गई गड़बड़ी स्वास्थ के लिए घातक हो सकती है. इस सप्ताह कारोबार में नया निवेश करने से बचें. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्याः इस सप्ताह आपकी कोई ऐसी ख्वाईश पूरी हो सकती है, जिसका इंतजार आप लंबे समय से कर रहे है. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वाहन या मकान लेने के योग हैं. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी से जुड़े लोगों का तबादला हो सकता है. सप्ताह के अंत तक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं नौकरी संबंधित सुखद समाचार मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के ये रामबाण उपाय जो दूर करेंगे सभी परेशानियां, घर में होगी खूब तरक्की

तुलाः तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है. इस सप्ताह किसी पर भरोसा न करें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. नौकरी से जुड़े लोग ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह आपको खानपान पर विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों इस सप्ताह शत्रुओं से सतर्क रहने की जरूरत है. कोई कार्य सूझ बूझ कर करें. कार्यक्षेत्र में विरोधी आपके कार्यों में हस्तक्षेप कर सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. सप्ताह के अंत तक मौसमी बीमारियों के चलते परेशान हो सकते हैं. परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. इस राशि के व्यवसायी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. सप्ताह के अंत में आप व्यर्थ की उलझनों में फंस सकते हैं. इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. भुमि या भवन सुख संभव है.

मकरः मकर राशि के जातक इस सप्ताह आर्थिक स्थिति कमजोर होने से परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह खर्चों में हुई वृद्धि से आप आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक कारोबार के सिलसिले से यात्रा पर जा सकते हैं, यात्रा के दौरान आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है. प्यार के रिश्ते में मनमुटा हो सकता है. इस सप्ताह माता का स्वास्थ खराब होने के चलते आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है. 

कुंभः कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. इस सप्ताह आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक किसी तीसरे के चलते लवमेट से मतभेद हो सकता है.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. कार्ट कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. इस सप्ताह आप किसी के सामने प्यार का इजहार कर सकते हैं. घर में धार्मिक पूजा पाठ या मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह संतान के तरफ से कोई ऐसी खबर मिल सकती है जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Sawan Month 2022: रतलाम का अनूठा शिव मंदिर, जहां एक साथ होती है 64 शिवलिंग की पूजा

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news