शादी के बाद पहली बार पत्नी अनुष्का के साथ महाकाल की शरण में पहुंचे विराट कोहली, भस्मारती में हुए शामिल
Advertisement

शादी के बाद पहली बार पत्नी अनुष्का के साथ महाकाल की शरण में पहुंचे विराट कोहली, भस्मारती में हुए शामिल

Mahakal Lok Ujjain: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर (Mahakal Temple)में आज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हाजिरी लगाई. दोनों की शादी के बाद पहला मौका है जब बाबा का आशिर्वाद लेने दोनों लोग महाकाल लोक पहुंचे. 

शादी के बाद पहली बार पत्नी अनुष्का के साथ महाकाल की शरण में पहुंचे विराट कोहली, भस्मारती में हुए शामिल

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाकाल लोक (Mahakal Lok) में आज भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हाजिरी लगाई. सुबह होने वाली भस्म आरती में भी दोनों लोग शामिल हुए. साथ ही साथ नन्दी हॉल में करीब 2 घण्टे तक बैठ ॐ नमः शिवाय का जप भी किए. अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद यह पहला मौका था जब विराट कोहली पत्नी के भोलेनाथ का आशिर्वाद लेने (Mahakal) महाकाल लोक पहुंचे थे.

सामान्य भक्तों की तरह किया दर्शन
महाकाल मंदिर पहुंचे क्रिकेटर कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने  सामान्य भक्तों की तरह बाबा भोलेनाथ का दर्शन किया. उन्होंने कोई वीआईपी सुविधा नहीं ली. पिछले कई महीनों से देखा जा रहा है कि विराट कोहली देश के विभिन्न मंदिरों में जा कर पूजा अर्चना कर रहे हैं. जिसके सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए यहां पर भी मत्था टेका.

लोकेश राहुल ने किया था दर्शन
विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. आम हो या खास हर रोज बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा के धाम दर्शन को पहुंचते हैं. बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए हर रोज वीआईपी और वीवीआईपी का आना-जाना लगा रहता है. विराट कोहली से पहले देखा गया है कि हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी करने के बाद बाबा का दर्शन करने आए थे. 

महाकाल कॉरिडोर 
मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित भगवान भोलेनाथ का ये मंदिर विश्व भर में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है. महाकाल कॉरिडोर बनने के बाद यहां पर भक्तों का और ज्यादा तांता लगना शुरू हो गया है. इसकी ही एक झलक इस बार की महाशिवरात्रि में भी देखने को मिली थी. यहां पर न केवल भारत देश के बल्कि विश्व के कई अन्य देशों के लोग भी भगवान भोलेनाथ का आशिर्वाद लेने आते हैं.

Trending news