TS Singh Deo ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल हुई तेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1642926

TS Singh Deo ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल हुई तेज

छ्त्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा (chhattisgarh election 2023) के चुनाव होने हैं. कांग्रेस इसे लेकर तैयारियों में जुट गई है तो वहीं प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को बस्तर में संभावित दौरा होना है.

TS Singh Deo ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल हुई तेज

नई दिल्ली: छ्त्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा (chhattisgarh election 2023) के चुनाव होने हैं. कांग्रेस इसे लेकर तैयारियों में जुट गई है तो वहीं प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को बस्तर में संभावित दौरा होना है. इस बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh deo) ने आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की है. दिल्ली के 10 जनपथ में हुई इस मुलाकात के अब मायने निकाले जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक तकरीबन 10 से 15 मिनट तक सोनिया गांधी और मंत्री टीएस सिंह देव की बीच बंद कमरे में चर्चा चली है.

chhattisgarh election 2023: बस्तर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी प्रियंका गांधी, महिला वोटर्स पर रहेगा फोकस

निकल रहे सियासी मायने 
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में इस साल चुनाव होने हैं और ऐसे में प्रदेश के कई दिग्गज नेता लगातार ही दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं. इस बीच टीएस सिंह देव की सोनिया गांधी से की मुलाकात को सौजन्य मुलाकात जरूर कहा जा रहा हो लेकिन चुनाव के पहले पर्दे के पीछे टीएस सिंहदेव और सोनिया गांधी की मुलाकात के सियासी मायने तो निकाले ही जाएंगे. हालांकि शाम को जब सिंहदेव वापस रायपुर पहुंचेगे तो ही वो खुद बेहतर बताएंगे कि आखिर मुलाकात में किस विषय को लेकर बात हुई?

युवाओं के लिए पीछे हट जाउंगा
गौरतलब है कि नवंबर 2022 के महीने में छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज़ पर यूथ कांग्रेस ने ''भारत जोड़ो, यूथ जोड़ो'' कार्यक्रम हुआ था. इसमें  छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अगर मेरे बराबर कोई युवा खड़ा हो जाएगा तो मुझे पीछे हटने में बहुत ख़ुशी होगी. इसके अलावा चुनाव लड़े जाने को लेकर उन्होंने कहा था कि अब तक कोई फैसला नहीं लिया है. इस बार वैसा मन नहीं है, जैसा हर बार होता था. 

कांग्रेस अधिवेशन में दिया था बड़ा बयान
हालांकि टीएस सिंहदेव अपने बयान लगातार ही बदलते रहते हैं. गौरलतब है कि रायपुर में फरवरी में कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा था कि हर कोई सीएम बनना चाहता है. मेरा चेहरा भी सीएम पद के लिए था. मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा और जनता के लिए काम करूंगा. अब आगामी चुनाव में टीएस सिंहदेव की भूमिका क्या होती है, ये तो वक्त बताएगा लेकिन सोनिया गांधी से मुलाकात से राजनीतिक हलचल पैदा होनी तय है.

Trending news