02 August Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, इनको रहना होगा सावधान,जानिए अपना राशिफल
Advertisement

02 August Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, इनको रहना होगा सावधान,जानिए अपना राशिफल

02 August Ka Rashifal : 02 अगस्त को दिन बुधवार है. इस दिन किन राशि वालों कि किस्मत चमकने वाली है किसे सावधान रहना है यहां जानें.

02 August Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, इनको रहना होगा सावधान,जानिए अपना राशिफल

02 August Ka Rashifal : 02 अगस्त को दिन बुधवार है. राशिफल के हिसाब से देखें तो यह दिन मिथुन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. इसके अलावा किन राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा होने वाला है, किसे मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यहां जानें.

मेष: मेष राशि वालों के लिए  बुधवार का दिन अच्छा माना जा रहा है. नौकरी पेशा में भी बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है. नौकरी के चक्कर में एक शहर से दूसरे शहर में भी जा सकते हैं.

वृष: वृष राशि के लोगों को बुधवार के दिन आर्थिक क्षेत्र में बढ़ोत्तरी मिल सकती है. परिवार में नए संबंध का योग बन रहा है. धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. दोस्तों का सहयोग मिल सकता है.

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला होने वाला है. स्वास्थ्य क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कहीं दूर की यात्रा करने से बचने का प्रयास करें. 

कर्क: कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आबुधवार का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी भी नए कार्य की शुरुआत करें इसका लाभ मिल सकता है. व्यवसाय के क्षेत्र में भी बढ़ोत्तरी मिलने की उम्मीद है.

सिंह: सिंह राशि के लोगों के लिए भी बुधवार का दिन बेहतर होने वाला है. बिछड़े हुए मित्रों से मिलने का अवसर प्राप्त होगा. कहीं घूमने पर भी विचार कर सकते हैं. 

कन्या: कन्या राशि वाले लोगों को बुधवार का दिन सावधान रहने की जरुरत है. कोई भी नया काम करने में सावधानी बरतें. पत्नी से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है.

तुला: तुला राशि वालों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहने की उम्मीद है. इस दिन किसी भी कार्य में धन खर्च होने की संभावना है. कोई भी बिजनेस दोबारा शुरु करने से लाभ मिल सकता है.

वृश्चिक: भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा.

धनु: धनु राशि वाले लोगों को लिए भी बुधवार का दिन बेहतर होने वाला है. परिवार में प्रेम बढ़ेगा. मां के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हो सकते हैं.

 

मकर: मकर राशि के जातकों की बात करें तो बुधवार का दिन उनके लिए भी अच्छा रहने वाला है. रुके हुए कार्य में सफलता मिल सकती है.  किसी रिश्तेदार के घर से सुखद सूचना मिलने से परिवार का माहौल अच्छा होगा.

कुंभ:  कुंभ राशि वालों के लिए बुधवार का दिन शानदार रहने वाला है. किसी नए काम में पैसों को इन्वेस्ट कर सकते हैं. व्यवसाय में नये अवसर प्राप्त होगे का योग बन रहा है. कोई नया वाहन, मकान भी खरीदने में सफलता मिल सकती है.

मीन: मीन राशि वालों की बात करें तो इनके लिए बुधवार का दिन खुशियों से भरा होगा. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों के साथ सुख दुख में सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर होगा. कोर्ट कचेहरी में रुका कोई काम सफल हो सकता है.

Trending news