MP News: छतरपुर में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी! ग्रामीण भड़के, कार्रवाई की मांग की
Advertisement

MP News: छतरपुर में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी! ग्रामीण भड़के, कार्रवाई की मांग की

Chhatarpur News:  छतरपुर मे बीजेपी नेता की दादागिरी करने का मामला सामने आया है. ये मामला बिजावर विधानसभा का है, जहां धर्मपुरा से वेदपुरा की सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जटाशंकर रोड़ पर जाम लगा दिया था. 

MP News: छतरपुर में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी! ग्रामीण भड़के, कार्रवाई की मांग की

Madhya Pradesh Crime News: छतरपुर मे बीजेपी नेता की दादागिरी करने का मामला सामने आया है. ये मामला बिजावर विधानसभा का है, जहां धर्मपुरा से वेदपुरा की सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जटाशंकर रोड़ पर जाम लगा दिया था. दो घंटे से ज्यादा समय तक ग्रामीण रोड़ नहीं तो वोट नहीं के नारेबाजी करते हुए सड़क पर बैठ गए. ग्रामीणों की जाम की खबर लगते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने तब बिजावर बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला उर्फ बब्लू अपने समर्थक बीजेपी नेताओं के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: MP में 32 पटवारियों का बड़ा घोटाला, ऑडिट रिपोर्ट में करोड़ों का हेरफेर आया सामने

बीजेपी के बिजावर के पूर्व मंडल अध्यक्ष राममनोहर तिवारी ग्रामीणों से उलझ गए और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे. बीजेपी नेता की गुंडागर्दी के खिलाफ ग्रामीण नाराज हो गए और जाम छोड़कर बीजेपी नेता की शिकायत करने थाने पहुंच गए. वहीं बीजेपी नेता की इस हरकत की खबर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता को लगी तो उन्होंने ने भी बीजेपी नेता की इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही.

दूसरी तरफ शहडोल से ट्रेन में चोरी का मामला
वहीं दूसरी तरफ रीवा बिलासपुर ट्रेन में रेल यात्रा के दौरान अपने दो नातियों के साथ सतना से उसलापुर जा रही वृद्ध महिला के साथ नशीली पदार्थ खिलाकर चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल, ट्रेन में यात्रा कर रही व्रद्ध महिला को चाय में नशीली दवा पिलाकर एक बदमाश ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने चाय पिलाकर महिला के जेवरातों की चोरी की. आरोपी ने छोटे कटर से सोने चांदी के आभूषणों को काट निकाला.

महिला को शहडोल अस्पताल में कराया गया भर्ती
महिला की हालत ज्यादा बिगड़ने पर इलाज के लिए शहडोल जिला अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी राजेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है.जीआरपी पुलिस द्वारा पीड़ित महिला के पक्ष में FIR दर्ज कर ली गई है.

Trending news