Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण पर 27 साल बाद बन रहा विशेष संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1402579

Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण पर 27 साल बाद बन रहा विशेष संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा

Surya Grahan 2022: 25 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लग रह है. ग्रहण का सूतक इस दिन सूर्यास्त के बाद खत्म हो जाएगा. ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो इस बार ग्रहण का प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण पर 27 साल बाद बन रहा विशेष संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा

Surya Grahan Effects On Zodiac Sign: दिवाली के अगले दिन यानी 25 अक्टूबर को तुला राशि में ग्रहण लग रहा है. इस दिन सूर्य ग्रह के साथ शुक्र, केतु, चंद्रमा भी मौजूद रहेंगे. इस बार 27 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है जब दिवाली के अगले दिन सूर्य ग्रहण लग रहा है. ज्योतिष की मानें तो सूर्य ग्रहण की घटना कभी शुभ नहीं मानी जाती है. लेकिन इस बार सूर्य ग्रहण के समय चार ग्रह एक साथ मौजूद रहेगें, जिसकी प्रभाव कुछ राशियों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जिनके लिए सूर्य ग्रहण का प्रभाव लाभदायक रहने वाला है.

कर्कः सूर्य ग्रहण कर्क राशि के चतुर्थ भाव में लग रहा है. जिसकी वजह से इस राशि वालों के लिए ग्रहण का फल शुभ रहने वाला है. इस समय आप कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता हासिल करेंगे. आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. भुमि या भवन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा.

सिंहः ग्रहण के दौरान सूर्य सिंह राशि के तीसरे भाव में होगे, जिसकी वजह से आपको बड़ा मुनाफा हो सकता है. इसके प्रभाव से आपका रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में तरक्की होगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

धनुः ग्रहण के दौरा सूर्य कर्क राशि के 11 वें भाव में होंगे. ऐसे में धुन राशि के जातकों के लिए ग्रहण का फल बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपके आय के स्रोत में वृद्धि हो सकती है. इस समय आप करियर में बड़ा बदलाव हो सकता है. व्यवसाय नें निवेश के लिए यह समय शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Namak Ke Totke: धनतेरस के दिन नमक से करें ये आसान उपाय, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news