शिवराज सिंह ने कमलनाथ के सीएम फेस पर ली चुटकी- 'कांग्रेस के हजार टुकड़े, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा'
Advertisement

शिवराज सिंह ने कमलनाथ के सीएम फेस पर ली चुटकी- 'कांग्रेस के हजार टुकड़े, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा'

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में बीजेपी (BJP)और कांग्रेस (Congress) के बीच जमकर बयान बाजी हो रही है. एक बार फिर सीएम शिवराज (CM shivarj) ने कमलनाथ के ऊपर तंज कसा है. कमलनाथ के सीएम फेस को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हजार टुकड़े हो गए हैं कोई इधर गिरा है कोई उधर गिरा है.
 

शिवराज सिंह ने कमलनाथ के सीएम फेस पर ली चुटकी- 'कांग्रेस के हजार टुकड़े, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा'

Shivraj targeted Kamal Nath: मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव (Assembly Election MP) होना है. चुनाव से पहले भाजपा कांग्रेस के बीच तंज का दौर जारी है. कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल (JP Agarwal)ने कमलनाथ (Kamalnath) के सीएम फेस को लेकर कहा था कि दिल्ली से एमपी कांग्रेस का सीएम फेस तय होगा. जिसके लेकर सूबे की मुखिया शिवराज सिंह ने एक बार फिर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि एक दिल के हजार टुकड़े हो गए हैं कोई इधर गिरा है तो कोई उधर गिरा है.

एक दिल के हुए हजार टुकड़े
सीएम शिवराज ने जमकर कांग्रेस और कमलनाथ के ऊपर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह काफी आश्चर्य की बात है कि कमलनाथ को कोई भावी सीएम कहता है कोई अवश्यंभावी सीएम कहता है और अब प्रभारी उन्हें अप्रभावी बता रहे हैं.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि एक दिल के हजार टुकड़े हो गए हैं कोई इधर गिरा तो कोई उधर गिरा. सीएम के बयान के बाद राजनीति का माहौल गरम हो गया है.

क्या था मामला 
मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल ने एमपी में कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का सीएम पद का चेहरा दिल्ली से तय किया जाएगा. इस पर हाईकमान फैसला लेगा. इसके पहले कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भी सीएम चेहरे को लेकर बयान दिया था जिसके बाद कांग्रेस के हैंडल से कमलनाथ को अवश्यंभावी सीएम बताया गया था. ऐसे में एक बार इस बयान की चारों तरफ चर्चा है.

वादे को लेकर भी साधा निशाना
सीएम शिवराज यहीं नहीं रूके आगे तंज कसते हुए उन्होंने कहा कहा कि कमलानाथ जी हमने तो युवा नीति लॉन्च करते ये फ़ैसला कर दिया कि जनजातीय को तीन महीने की अवधि के लिए 10,000 रुपया फ़ेलोशिप देंगे. आपने कहा था कि मध्य प्रदेश के आदिवासी लोकशाला और स्थापना करेंगे रंगमंच की सुविधा भी उपलब्ध करवाएंगे कहां गई लोकशाला कहां गया रंगमंच.

लाडली बहना की बताई खूबियां
सीएम ने कमलनाथ पर तंज कसने के अलावा लाडली बहना योजना को लेकर आ रहे रूझानों को भी बताया. उन्होंने कहा कि इस योजना को लेकर महिलाओं में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस योजना में अगर कोई पैसा लेकर काम करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि मात्र 3 दिन में अभी तक 695522 आवेदन भरे जा चुके हैं.

Trending news