Shani Ast 2023: शनि देव हुए अस्त, अगले 33 दिन इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1550825

Shani Ast 2023: शनि देव हुए अस्त, अगले 33 दिन इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान

Shani Ast Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवग्रहों के सबसे क्रूर ग्रह शनिदेव कुंभ राशि में अस्त हो गए हैं. शनि का अस्त होना चार राशि वालों के लिए बहुत कष्टदायी रहने वाला है. आइए जानते हैं इन चारों राशियों के बारे में...

Shani Ast 2023: शनि देव हुए अस्त, अगले 33 दिन इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान

Shani Grah Ast in Kumbh Rashi 2023: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय का देवता माना गया है. धार्मिक मान्यता अनुसार जिसके कुंडली में शनि की स्थिति मजबूत होती है, उन्हें जीवन की सभी सुख-सुविधाएं मिलती है. वहीं जिनके कुंडली में शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या चलती है उस जातक को तमाम कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. शनिदेव 30 जनवरी की रात्रि 12 बजकर 02 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त हो गए हैं. शनि इस स्थिति में अगले 33 दिनों तक रहेगें. शनि के कुंभ राशि में अस्त 4 राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कोन सी हैं ये चार राशियां...

मेषः इस राशि में शनि दसवें और ग्यारहवें भाव में हैं. इससे इस राशि के जातकों को आय व आर्थिक लाभ मिलेगा. इस राशि के जातकों को शनि के प्रकोप से चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रमोशन में रुकावट आ सकती है. इस समय आप किसी को रुपये ब्याज पर देने से बचें. 

मिथुनः इस राशि के जातकों के लिए शनि आठवें व नौवे स्थान पर मौजूद है. इस राशि के जातकों के लिए धार्मिक कार्य व तीर्थयात्रा पर जाने के संयोग बन रहे हैं. इस राशि के लोगों को सेहत के प्रति सतर्क रहें.  कुछ लोगों को इधर- उधर थूकने की आदत से बचें. शनि चालीसा का नियमित पाठ करें.

तुलाः इस राशि में शनि पांचवे भाग में गोचर हो रहा है. इस राशि के जातकों को शिक्षा व प्रेम में सफलता मिलेगी. इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए. वहीं गर्भवती महिला की सेहत खराब हो सकती है. शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें.

मीनः इस राशि के जातकों के लिए शनि ग्यारहवें व बारहवें भाव में हैं. इन लोगों को कानूनी मामलों में लाभ मिल सकता है. आर्थिक खर्चे बढ़ सकते हैं. इस राशि के जातकों को शनि अस्त के दौरान बचना होगा. इसके कारण धार्मिक यात्रा स्थगित हो सकती है. शनिवार के दिन काले कुत्ते को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ेंः Hanuman Ji Puja: मंगलवार को इन चौपाईयों से करें हनुमान जी की पूजा, बदल जाएगी तकदीर
(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news