शहडोल में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 30 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224045

शहडोल में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

शहडोल में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

शहडोल में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

अरुण त्रिपाठी/शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है और 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना पाकर एडीजीपी सहित कलेक्टर ने घटनास्थल का दौरा किया. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, घटना शहडोल के जयसिंहगर इलाके के ढोलर गांव से एक बारात देवलोंद जा रही थी. बाराती पिकअप वाहन में सवार थे. बारात जैसे ही ब्यौहारी थाना क्षेत्र के टिहकी गांव के पास पहुंची तो बाराती लेकर जा रहा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना के वक्त पिकअप वाहन में 50 लोग सवार थे. 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में से 10 लोगों की हालत गंभीर है. घटना देर रात की है. घटना की सूचना की पाकर ए़डीजीपी डीसी सागर, कलेक्टर वंदना वैध सहित एसपी, एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे. 

Trending news