Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृश्चिक राशि वालों की चमकेगी किस्तम, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1379973

Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृश्चिक राशि वालों की चमकेगी किस्तम, पढ़िए राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृश्चिक राशि वालों की चमकेगी किस्तम, पढ़िए राशिफल

वृश्चिक राशि का राशिफल- (Scorpio Monthly Rashifal September 2022) अक्टूबर का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने के शुरुआत में नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. इस महीने आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नकारात्मक विचारों से बचें. माह के मध्य तक परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. हालांकि माह के अंत तक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको फिजुलखर्ची से बचने की आवश्यकता है. कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा.

पहला सप्ताह- अक्टूबर माह का पहला सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में आपको उचित सम्मान मिल सकता है.

दूसरा सप्ताह- व्यवसाय में निवेश करने के लिए यह समय अच्छा है. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. पिता के स्वास्थय का ख्याल रखें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. निर्माण कार्य शुरू करने के लिए समय शुभ है. 

तीसरा सप्ताह- धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. विद्यार्थी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, चोट के डर हैं.

चौथा सप्ताह- इस समय कोई भी कार्य शुरू करने से पहले सोच-विचार लें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कारोबार के लिहाज से समय अच्छा है. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. इस समय आप जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

उपाय- शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करते हुए कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें. साथ ही इस दिन जरुरतमंदों को खीर खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में तुला राशि वालों को करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना, पढ़ें राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news