Gwalior: सिंधिया समर्थक इमरती देवी का हुआ अपमान, आग बबूला होकर बोलीं- 'ज्यादा मुंह मत चलाना'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1419392

Gwalior: सिंधिया समर्थक इमरती देवी का हुआ अपमान, आग बबूला होकर बोलीं- 'ज्यादा मुंह मत चलाना'

Imarti Devi Got Angry: ग्वालियर में संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को लेकर हो रहे विवाद के चलते बिलौआ में पहुंची. जहां पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी का कुछ महिलाओं ने अपमान किया.

Imarti Devi Got Angry

ग्वालियर: भितरवार के बाद अब बिलौआ में भी संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद मौके पर पहुंची लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी को विरोध का सामना करना पड़ा. बता दें कि ग्रामीण महिलाओं ने इमरती देवी से कहा कि आपको चप्पलों की माला पहनाएंगे और यह सुनने के बाद लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी भड़क गईं. 

आग बबूला हुईं इमरती
महिलाओं पर भड़कते लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने कहा कि ज्यादा मुंह मत चलाना. जिसके बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है. बता दें कि विवादित भूमि पर पर भीम आर्मी के लोग अंबेडकर साहब की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहे हैं. इस बात को लेकर इमरती का विवाद हो गया है. सिंधिया समर्थक इमरती देवी चाहती हैं कि वहां गौशाला बनाई जाए.

Foundation Day: CG अलग होते ही MP में छाया था बिजली संकट,जोगी ने दिग्गी को छोड़ मोदी का किया था समर्थन

बता दें कि हाल ही में ग्वालियर के भितरवार में 5 बीघा जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ था. विवादित भूमि पर बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर महापंचायत भी हुई थी. जिसमें भितरवार के गोहिंदा गांव में 96 गांव के जाटव समाज के लोग इकट्ठा हुए थे. इस दौरान पंचायत में भीम आर्मी और बीजेपी समर्थित नेता आपस में उलझ गए और हाथापाई भी हुई थी. इस दौरान लघु उघोग निगम की अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक इमरती देवी भी मौजूद रही थीं. यहां पूर्व मंत्री इमरती देवी ने आरोप लगाया था कि सरकारी जमीन पर भू-माफिया कब्जा करना चाहते हैं.

इमरती का वीडियो हुआ था वायरल
वहीं महापंचायत के दौरान का इमरती देवी का एक विवादित वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि सहराई में मैंने खुद जमीन घेरी, खड़े होकर बाबा साहब की मूर्ति लगवाई, वहां काम करवाया. बिलौआ में खाली जमीन डाल ली थी. वीडियो में भी उन्होंने ये भी कहा था कि आप सभी बड़ी हिम्मत और ताकत से लड़ें.पुलिस की गाड़ियों से मत डरना.यह सुन भी रहे हैं.इनकी एक मुट्ठी है, अपनी तो कई मुट्ठियां हैं.

Trending news