Satna News: पत्नी के चरित्र पर था शक, युवक ने दुष्कर्म के बाद ले ली मासूम की जान!
Advertisement

Satna News: पत्नी के चरित्र पर था शक, युवक ने दुष्कर्म के बाद ले ली मासूम की जान!

पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पड़ोस में रहने वाले रमेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की. शुरुआत में रमेश पुलिस को गुमराह करता था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो वह टूट गया और उसने मासूम की हत्या और दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली.

Satna News: पत्नी के चरित्र पर था शक, युवक ने दुष्कर्म के बाद ले ली मासूम की जान!

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने बदले की आग में पड़ोस में रहने वाली मासूम की बलि चढ़ा दी. घटना सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र की है. जहां बीती 17 नवंबर को एक मासूम बच्ची लापता हुई थी. अब 10 दिन बाद पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने मासूम का कंकाल बरामद किया है. आरोप है कि पड़ोसी ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर दी. 

बदले की आग में ली मासूम की बलि
दरअसल यह पूरा मामला बदले की आग से जुड़ा है, जिसमें आरोपी ने पत्नी के चरित्र पर शक के चलते मासूम की निर्मम हत्या कर दी. खबर के अनुसार, आरोपी रमेश रजक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उससे मिलने कई अंजान लोग घर आते थे. बताया जा रहा है कि रमेश के पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उन लोगों को संरक्षण देता था और अंजान लोग पड़ोसी के घर शराब पार्टी करते थे. ऐसे में रमेश अपने पड़ोसी से नाराज था, उससे दुश्मनी रखता था और उससे बदला लेना चाहता था.

17 नवंबर को रमेश ने पड़ोसी की छोटी बेटी को बाजार घुमाने का लालच दिया और अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी ने बुंदेला पुरवा के जंगल में जाकर पहले 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया और उसके बाद गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी बच्ची का शव जंगल में छोड़कर वहां से फरार हो गया. वहीं देर शाम बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. 

शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पड़ोस में रहने वाले रमेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की. शुरुआत में रमेश पुलिस को गुमराह करता था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो वह टूट गया और उसने मासूम की हत्या और दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली. आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को विरसिंहपुर बाजार घुमाने का लालच देकर अपने साथ ले गया था और फिर बुंदेला पुरवा के जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर दी. 

निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची का शव कंकाल में तब्दील हो चुका था. शव को जंगली जानवर खा गए थे और हड्डियों का ही कुछ हिस्सा बचा था. पुलिस ने कंकाल बरामद कर रीवा मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, हत्या सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं, ताकि उसे कड़ी सजा दिला सकें. 

Trending news