Sagar News: हेलमेट से पीटकर युवक को मार डाला, इस मामूली बात पर हुआ था विवाद
Advertisement

Sagar News: हेलमेट से पीटकर युवक को मार डाला, इस मामूली बात पर हुआ था विवाद

Sagar News: सागर के मकरोनिया में एक ऐसा मामला आया है, जहां मामली विवाद पर हेलमेट से हुए हमले में युवक की जान चली गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Sagar News: हेलमेट से पीटकर युवक को मार डाला, इस मामूली बात पर हुआ था विवाद

Sagar News: अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर में एक युवक पर मामूली विवाद में हेलमेट से हमला कर दिया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मामूली विवाद में हेलमेट से हमला
घटना सागर के उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया की है. यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने एक युवक पर हेलमेट से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. हेलमेट से हुई इस सनसनीखेज हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

छत्तीसगढ़ में 140 साल से रखा है पानी में तैरता रामसेतु का अद्भुत पत्थर! देखें वीडियो

भोपाल में इलाज के दौरान मौत
मकरोनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मृतक माधव चरण का यही रहने वाले जीतू अहिरवार और वृंदावन अहिरवार से विवाद हुआ था. विवाद में माधव चरण पर जीतू अहिरवार और वृंदावन अहिरवार ने हेलमेट से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया था, जिसे गंभीर हालत में पहले बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. उसके बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: मुरैना के मेहमान बने द्वारिकाधीश, दाऊजी मंदिर में शुरू हुई लीलाएं, जानिये क्या है मान्यता

गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम
घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सागर मकरोनिया मार्ग पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों द्वारा जाम हटाने के लिए समझाए दी तथा आरोपियों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया. किसी तरह पुलिस और प्रशासन ने यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया.

धारा 307 के तहत दर्ज किया गया था मामला
पूरे मामले में पुलिस ने पहले धारा 307 के तहत 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया था, लेकिन अब युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. अब इस मामले में धाराएं बढ़ाई जा सकती है.

Trending news