Rewa News: लग्जरी कार से गांजे की सप्लाई करते 4 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Rewa News: लग्जरी कार से गांजे की सप्लाई करते 4 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

rewa ganja smuggler: रीवा पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. 4 तस्कर कार के अंदर गुप्त बॉक्स बनाकर उसमें गांजा रखकर ले जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Rewa News: लग्जरी कार से गांजे की सप्लाई करते 4 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

अजय मिश्रा/रीवा: मध्य प्रदेश पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है. जहां पुलिस ने गुरुवार और शुक्रवार की रात सीधी जिले से मऊगंज जा रहा 4. 30 लाख रुपए का तिरालिस किलो गांजा जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 4 शातिर गांजा तस्कर लग्जरी कार से सप्लाई लेकर लौर थाना क्षेत्र के रास्ते जा रहे थे. जिनको तमारी गांव के पास पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी तस्करों को थाने ले जाकर पूछताछ किया जा रहा है.

जानिए मामला
बता दें कि रीवा पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है. इसी कड़ी में लौर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली कि एक लग्जरी कार में जिसका नंबर सीजी 04 एचपी 8469 में गाजा ले जाया जा रहा है. यह जानकारी एसपी नवनीत भसीन के पास आई हुई थी. पुलिस अधीक्षक ने तुरंत साइबर सेल को एक्टिव कर दिया. जिसके बाद साइबर सेल की मदद से सीधी मऊगंज रास्ते के समरी में चेकिंग लगाई गई. जैसे ही उससे संबंधित कार पहुंची तो पुलिस ने रोक लिया. हालांकि इस दौरान कार तस्कर भागने की कोशिश भी किए. लेकिन पुलिस के आगे वह नाकाम रहे. पुलिस ने गांजे के साथ गाड़ी सहित चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

कार के अंदर बनाया था गुप्त बॉक्स
पुलिस के मुताबिक तस्करों ने कार के अंदर एक गुप्त रूप से बॉक्स बनाया हुआ था. उस बॉक्स के अंदर गांजे को छुपा के रखा था ताकि किसी को तलाशी के दौरान गांजा बरामद ना हो सके. लेकिन बनाई गई योजना पुलिस के आगे इन तस्करों की नाकाम रही. पुलिस ने तलाशी के दौरान उस बॉक्स के अंदर से गाजा को बरामद किया. जिसके बाद गाड़ी में मौजूद चारों तस्करों को थाने ले आई. अब उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह भी पता लगाने में लगी है कि इनका किस थाने में कहां कौन सा अपराध है. यह बात पूछताछ के बाद साफ हो पाएगी.

जानिए क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने!
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का कहना है कि नशे के खिलाफ लगातार रीवा पुलिस कार्यवाही कर रही है. इस कार्यवाही में हमारा आम जन भी सहयोग कर रहा है. पुलिस ने 43 किलो गांजा तलाशी के दौरान बरामद किया है. चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः नशीली गोली खिलाकर 2 पड़ोसी युवकों ने 13 साल की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Trending news