होली से गायब थी 10 साल की मासूम, अब खेत में मिला शव, परिवार के सदस्य ने की हत्या, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1612692

होली से गायब थी 10 साल की मासूम, अब खेत में मिला शव, परिवार के सदस्य ने की हत्या, जानिए वजह

रीवा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां होली के दिन मामूली विवाद के बाद चाचा ने अपनी छोटी भतीजी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बच्ची को चाचा कुरकुरे खिलाने के बहाने खेत तरफ ले गया था और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर जमीन में ही दफना दिया.

खेत में मौजूद पुलिस

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से हत्या (Rewa murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां होली के दिन से लापता हुई 10 साल की बच्ची (10 year girl dead body) का शव गेहूं के खेत में पड़ा हुआ मिला है. शव बुरी तरह से सड़ चुका था, और जानवरों ने उसे खा लिया था. कपड़ों व अन्य वस्तु से बच्ची के परिजनों ने शव की पहचान कर ली. पुलिस ने इस मामले में बच्ची के चाचा को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि उसने ही होली के दिन बच्ची की हत्या की है.

दरअसल रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरी गांव में आज उस समय मातम छा गया. जब होली के दिन लापता हुई बच्ची का क्षत-विक्षत कंकाल उसके मां-बाप को मिला. बच्ची की हत्या उसके परिवार के ही चाचा अर्जुन केवट ने गला दबाकर की थी. पुलिस के मुताबिक होली के दिन मृतक बच्ची के पिता भरत लाल केवट से अर्जुन केवट का मामूली विवाद हो गया था. जिसके बाद अर्जुन केवट ने मृतक बच्ची साधना केवट को 50 रुपये देकर कुछ सामान मंगाया और जब वह सामान लेने गई तो वह भी उसके पीछे-पीछे चला गया और बच्ची को कुरकुरे खिलाने के बहाने खेत तरफ ले गया और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर जमीन में ही दफना दिया.

UP Police ने मुठभेड़ में मारा MP का इनामी बदमाश, कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

 

गांव में कुत्ते शव को नोंचने लगे
परिजनों ने बच्ची की तलाश करने के बाद गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. बीते शाम गांव के कुछ लोगों ने कुत्तों को मानव अंग लेकर घूमते देखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में जाकर शव निकलवाया तो देखा की शव पूरी तरह डीकंपोज हो गया है और उसके मानव अंग भी जानवरों की वजह से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है. परिजनों ने बच्चे के कपड़े और अन्य सामान से उसकी पहचान साधना के रूप में की. वहीं पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी चाचा अर्जुन केवट को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो घटना का पूरा खुलासा हो गया.

चाचा ने की बच्ची की हत्या
पुलिस की पूछताछ में चाचा ने बताया कि बच्ची के पिता से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया था. इसी का बदला उसने बच्ची को मार के निकाला है. उसने देखा था कि बच्ची के पिता ने सामान लेने उसे दुकान भेजा है, उसने मौका पाकर बच्ची को बदला-फुसला कर पहले खेत ले गया और फिर उसकी जान ले ली.

Trending news