MP News: राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया,उज्जैन पुलिस ने ऐसा दबोचा
Advertisement

MP News: राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया,उज्जैन पुलिस ने ऐसा दबोचा

Rahul Gandhi Threats Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को मिली धमकी के मामले में नागदा पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

Ujjain Latest News

राहुल राठौड़/उज्जैन: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष (former National President) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former CM Kamal Nath) को इंदौर में मिली धमकी मामले में उज्जैन जिले के नागदा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बता दें कि मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है. अब संदिग्ध को इंदौर में जांच टीम के हवाले किया जाएगा. जांच टीम का नागदा पुलिस इंतजार कर रही है. इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है.

वहीं उज्जैन एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल (Ujjain SSP Satyendra Kumar Shukla) ने मामले की पुष्टि की है और कहा है कि इंदौर जांच टीम ने हमसे संदिग्धता लगने पर उक्त व्यक्ति को मांगा था. जिसको हमने उन्हें सौंप दिया है. इस मामले में इंदौर से आने वाली जांच टीम ही कुछ कह पाएगी. हमारा जो काम था, वो हमने कर दिया है.

Bharat Jodo Yatra: टंट्या मामा की जन्मस्थली पहुंचे राहुल गांधी, जानिए क्यों खास है यह जगह

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा
आपको बता दें कि संदिग्ध व्यक्ति का नाम दया सिंह उर्फ प्यारे सिंह (Daya Singh alias Pyare Singh) बताया जा रहा है. दया सिंह रायबरेली में छोटी होसियाना क्षेत्र का निवासी है और नागदा में रह रहा था. मुखबिर की सूचना पर नागदा पुलिस ने उसे नागदा के एक रेस्टोरेंट से खाना खाते समय पकड़ा. वहीं उज्जैन पुलिस या इंदौर पुलिस जल्द ही उक्त व्यक्ति के बारे में बड़ा खुलासा कर सकती है.

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra in Madhya Pradesh) के आने से पहले इंदौर की एक मिठाई की दुकान पर एक पत्र आया था. इस पत्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. साथ ही पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (State Congress President Kamal Nath) को भी जान से मारने की बात कही गई. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. मामले में एक व्यक्ति को इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके से उठाया जा चुका है.उससे गोपनीय स्थान पर पूछताछ की जा रही है.इसी बीच अब एक और व्यक्ति को उज्जैन के नागदा से दबोचा गया है.

Trending news