रीवा में बोले पंजाब सीएम भगवंत मान, एमपी में मिलते हैं सबसे सस्ते विधायक, जानिए वजह
Advertisement

रीवा में बोले पंजाब सीएम भगवंत मान, एमपी में मिलते हैं सबसे सस्ते विधायक, जानिए वजह

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दो दिवसीय विंध्य के दौरे पर हैं. भगवंत मान ने रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के अतरैला में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान भगवंत मान ने आप प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा.

रीवा में बोले पंजाब सीएम भगवंत मान, एमपी में मिलते हैं सबसे सस्ते विधायक, जानिए वजह

रीवा: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दो दिवसीय विंध्य के दौरे पर हैं. भगवंत मान ने रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के अतरैला में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान भगवंत मान ने आप प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा. उन्होंने आप के प्रत्याशियों को भारी से भारी मतों से जीतने की अपील की, इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला

कांग्रेस का वोट बीजेपी का जाएगा
भगवंत मान ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा डबल इंजन की सरकार का नारा देती है लेकिन अगर इंजन में दम हो तो एक इंजन ही काफी होता है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट दोगे तो वो भाजपा को जाएगा. भाजपा फिर से कांग्रेस के विधायकों को खरीदकर सरकार बना लेगी. चुनाव के अगले दिन ही कांग्रेस के जीतने वाले विधायक बोर्ड लगा लेते हैं 'यहां जनता द्वारा चुने हुए विधायक सस्ते रेट पर मिलते हैं'

MP Chunav: दिग्विजय के रिश्तेदार और पूर्व मंत्री को बताया आतंकवादी, भाजपा प्रत्याशी की सभा में विवादित बयान

दिल्ली का दिया उदाहरण
भगवंत मान ने कहा कि अतरैला में दूर-दूर से लोग, नवजवान,महिलाएं, बुजुर्ग आए हैं. आपका आना बताता है कि मध्य प्रदेश बदलाव के लिए तैयार है. आपका चला हुआ एक-एक कदम हमारे सिर माथे पर. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने बिजली मुफ्त कर दी. दिल्ली में सरकारी स्कूलों का कायापलट कर दिया. दिल्ली के स्कूलों में जज का बेटा, गरीब झुग्गी वाले का बेटा एक ही बेंच पर एक साथ पढ़ते हैं. गरीबों के लिए सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज की व्यवस्था कर दी.
 
जनता को मिलते बस 9 घंटे
पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने कहा कि जनता को 5 साल में एक ही दिन और वह भी 9 घंटे मिलते हैं. जनता अगर ठान ले तो सत्ता बदल सकती है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अबकी बार जनता बदलाव का मन बना चुकी है.

Trending news