Monthly Rashifal: अक्टूबर में मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1381572

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़िए राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़िए राशिफल

मीन राशि का राशिफल-  (Pisces Monthly Rashifal September 2022) महीने की शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. महीने की शुरुआत में आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न हो सकता है, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से है. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को माह के अंत तक कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के लिहाज से यह महीना मीन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस महीने के मध्य में विपरीत लिंगी के तरफ से प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. घरेलू जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. इस महीने आप जीवनसाथी के साथ रोमांस की यात्रा पर जा सकते हैं.

पहला सप्ताह- किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. इस समय आपके कोई लंबे समय से सोचे हुए कार्य संपन्न हो सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

दूसरा सप्ताह- भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए यह समय शुभ है. नौकरीपेशा जातकों के लिए इस समय कोई खुशखबरी मिल सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी.

तीसरा सप्ताह- इस समय घर में निर्माण कार्य संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवपार्टनर से चल रही गलफहमी दूर होगी. इस समय आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. स्वास्थय संबंधित परेशानी हो सकती है. लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. अक्टूबर महीने के अंत में मीन राशि के जातकों को कारोबार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

उपाय- नियमति भगवान विष्णु की पूजा करते हुए नारायण कवच का पाठ करें. साथ ही हर गुरुवार को केले के पेड़ में जल चढ़ाएं.

ये भी पढ़ेंः Ravan Dahan Rakh Totake: रावण दहन की चुटकी भर राख से हो जाएंगे मालामाल, बस कर लें ये उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news