Advertisement
photoDetails1mpcg

भाईजान के साथ जमकर मस्ती करते दिखे KKBKKJ के एक्टर्स, Raghav Juyal ने शेयर की तस्वीरें

Raghav Juyal Salman Khan Photos: हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अपनी रिलीज़ के एक हफ्ते के भीतर, 'किसी का भाई किसी की जान' ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ से अधिक की कमाई की है. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

 

1/6

फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल भी हैं. अब हाल ही में डांसर और एक्टर राघव जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राघव सलमान खान और टीम के एक्टर्स के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

 

2/6

शेयर की गई तस्वीरों में राघव जुयाल के साथ सुपरस्टार सलमान खान और उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राघव ने लिखा-"भाई के साथ यह हमेशा मज़ेदार जीवन है, लव यू भाई @beingsalmankhan आप हमें जीवन में जो भी मज़ा और खुशी देते हैं." 

 

3/6

फैंस राघव की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि उनकी लेटेस्ट फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की सफलता के बाद कलाकारों ने एक-दूसरे के साथ मिलकर बहुत अच्छा समय बिताया जिसे याद करते हुए उन्होंने ये फोटो पोस्ट की. 

 

4/6

किसी का भाई किसी की जान फिल्म की बात करें तो फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है. "किसी का भाई किसी की जान" ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जिससे यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है. फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

 

5/6

फिल्म में राघव की एक्टिंग काफी शानदार है. उन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया है. इस बीच राघव के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों एक्टर ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर के साथ दो फिल्में और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म "युधरा" की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

6/6

बता दें कि एक्टिंग करने से पहले राघव जुयाल डांसर थे. सबसे पहले वो डांस इंडिया डांस के रियलिटी शो मे नजर आए थे. इसके अलावा राघव कई शो को होस्ट भी करते हैं.