Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: सिंधिया के गढ़ में प्रियंका गांधी ने जनता को दी 5 गारंटी, सोशल मीडिया यूजर्स ने गिनाए पुराने वादे...

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में प्रियंका गांधी ने जन आक्रोश रैली को संबोधित किया. प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर लोगों को पांच गारंटी मिलेगी. इसे लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट भी किया. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 

1/10

2/10

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि जहां-जहां कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां-वहां हमने जनता को महंगाई से राहत देने वाली योजनाएं लागू की हैं. कर्नाटक में हमने पांच गारंटी दी थी, सरकार बनते ही उन्हें लागू कर दिया गया. मध्य प्रदेश में बदलाव की प्रचंड बयार है. कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की जनता को राहत देने के लिए भी गारण्टियां लाई है, जिन्हें हम पूरा करेंगे. मप्र में जनता के लिए दिन रात काम करने वाली सरकार बनेगी.

3/10

एक यूजर्स ने लिखा कि 60 साल देश को कांग्रेस ने ऐसे ही थोड़े ठगा था? गरीबी हटाओ का नारा था, गरीबी कम नहीं हुई बढ़ती ही गई.

4/10

एक यूजर्स ने लिखा अपने ट्वीट के नीचे उसके जवाब भी पढ़ लिया करो. अधिकतर में आपकी निंदा की जाती है.

5/10

एक यूजर्स ने लिखा 5 गारण्टियां को लेकर लिखा कि पैसा क्या कांग्रेस अपने पार्टी फंस से देगी. अभी तक राजस्थान में कुछ नहीं दिया, कर्नाटक में महिलाओं को फ्री बस? 

6/10

एक यूजर्स ने लिखा तंज मारते हुए लिखा कि महोदया जी थोड़ा भगवान से डरिए. राजस्थान में कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाने में शब्द कम पड़ जाएंगे. राजस्थान की जनता से पूछिए कांग्रेस ने वहां की जनता से कितना छल किया है.

7/10

एक यूजर्स ने लिखा कि सबसे सफल तो अपराधी बचाओ योजना रही है. आपकी पार्टी की सरकारों में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही है.

8/10

एक यूजर्स ने लिखा कि Free वाली राजनीति से देश या किसी भी राज्य का कभी भला नहीं हो सकता.

 

9/10

एक यूजर्स ने तो कांग्रेस में फूट की भविष्यवाणी कर दी. यूजर ने लिखा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में फूट पड़ जाएगी. कांग्रेस - राहुल गुट/प्रियंका गुट बनेगा. ये फूट खड़गे जी करेंगे.

 

10/10

एक यूजर्स ने लिखा कांग्रेस व विपक्ष, आतंकवाद घुसपैठ व जिहादियों के लिए विरोध प्रदर्शन क्यों नहीं करता?