Advertisement
photoDetails1mpcg

जल्द ही मॉडर्न लव चेन्नई में रोमांस करती दिखेंगी Wamiqa Gabbi, सीरीज को लेकर कही ये बात

Wamiqa Gabbi Latest Web Series: अभिनेत्री वामिका गब्बी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. मॉडर्न लव मुंबई की सफलता के बाद अब वामिका मॉडर्न लव चेन्नई में अभिनय करती नजर आएंगी. बता दें कि वामिका पहली ऐसी एक्ट्रेस है जो अंतर्राष्ट्रीय फ्रेंचाइजी की को भागों का हिस्सा बनी हैं. 

 

1/7

जुबली की सफलता के बाद वामिका गब्बी चर्चा का विषय बन गई हैं. वामिका एक उभरती हुई अभिनेत्री के रूप में अपनी क्षमता साबित कर रही हैं, जो धीरे-धीरे सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बनने के लिए प्रगति कर रही हैं. 

 

2/7

बहुचर्चित सिरीज़ मॉडर्न लव: मुंबई की भारी सफलता के बाद वामीका अब जल्द ही मॉडर्न लव: चेन्नई में दिखाई देंगी. ये सीरीज एंथोलॉजी मॉडर्न लव का हिंदी संस्करण है.

 

3/7

बता दें कि साल 2022 में अभिनेत्री पहले से ही मॉडर्न लव मुंबई का हिस्सा थी और विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित मुंबई ड्रैगन नामक उनकी कहानी को बहुत प्रशंसा और प्यार मिला. हैदराबाद संस्करण सहित मॉडर्न लव के अब तीन भारतीय संस्करणों के साथ वामीका एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय फ्रेंचाइजी के दो भारतीय संस्करणों में काम किया है.

 

4/7

इस सीरीज को लेकर वामिका ने कहा कि, “मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं कि मेरे करियर की शुरुआत में ऐसे रोमांचक निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला.जब कुमारराजा सर ने मुझे फोन किया तो मुझे पता था कि मैं उनकी दुनिया और उनके प्यार की अभिव्यक्ति का हिस्सा बनना चाहती हूं".

 

5/7

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि इस फ्रेंचाइजी ने एना हैथवे, देव पटेल, जूलिया गार्नर जैसे अविश्वसनीय कलाकारों के साथ दुनिया भर में धूम मचाई है और मुंबई और चेन्नई संस्करण के लिए इस तरह की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना बेहद रोमांचक है.

 

6/7

 इस शो ने मुझे दो अविश्वसनीय निर्देशकों के साथ काम करने का मौका दिया है. हिंदी संस्करण में विशाल भारद्वाज और अब तमिल संस्करण में दिग्गज त्यागराजन कुमारराजा.

 

7/7

वामिका ने कहा कि वो उस सेगमेंट का हिस्सा है जिसे लोकप्रिय फिल्म सुपर डीलक्स के निर्देशक त्यागराजन कुमारराजा द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें विजय सेतुपति, सामंथा प्रभु, राम्या कृष्णन, फहद फासिल जैसे कुछ बड़े नाम हैं.