24 घंटे में पन्ना को फिर मिला बड़ा घावः भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, दो गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1210374

24 घंटे में पन्ना को फिर मिला बड़ा घावः भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, दो गंभीर

पन्ना में बड़ा हादसा हो गया है. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा बुलेरो के साइकिल सवार और ऑल्टो कार टक्कर मारने से हुआ है.

24 घंटे में पन्ना को फिर मिला बड़ा घावः भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, दो गंभीर

पीयूष शुक्ला/पन्ना: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक और दुखद सामने आई है. सोमवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा एक बुलेरो के साइकिल सवार और ऑल्टो कार टक्कर मारने से हुआ है. मृतकों में से 5 लोग उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने विवेचना में लिया मामला
एडिशनल एसपी आरती सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी बुलेरो चालक घटना के बाद से फरार है. बोलरो ने पहले एक साइकिल सवार को टक्कर मारी फिर अनियंत्रित होकर कुछ दूरी पर एक ऑल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी. साइकिल सवार सहित 5 की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: पुलिस की बर्बरता: TI के सामने युवक को किया बेहाल, परिजनों से लिए पैसे, अब खैर नहीं

गाड़ियों के उड़े परखच्चे
जानकारी के मुताबिक, घटना पहाड़ी खेरा से तीन किलोमीटर दूर चित्रकूट मार्ग की है, जहां बोलरो ने पहले एक साइकिल सवार को टक्कर मारी फिर अनियंत्रित होकर कुछ दूरी पर एक ऑल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद शव कार में फंस गए थे. कार को जेसीबी की मदद से सीधा किया गया फिर शवों को बाहर निकाला गया.

24 घंटे में दोहरा घाव
पन्ना के लोगों के लिए दो दिन में यह दूसरा दर्दनाक हादसा है. रविवार को पन्ना जिले के तीर्थ यात्रियों से भरी बस उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के डामटा में हादसे का शिकार हो गई थी. इसमें 26 लोगों की मौत हुई थी. अभी उनके शवों को घरों तक पहुंचाने का काम हो रहा है. इस बीच सोमवार को हुआ ये दर्दनाक हादसा पन्ना के लोगों के घाव को कुरेदने के जैसा है.

LIVE TV

Trending news