Pradeep Mishra Katha: दतिया में पंडित प्रदीप मिश्रा बोले- सनातन का होगा अपमान तो फिल्मों का चलना मुश्किल हो जाएगा...
Advertisement

Pradeep Mishra Katha: दतिया में पंडित प्रदीप मिश्रा बोले- सनातन का होगा अपमान तो फिल्मों का चलना मुश्किल हो जाएगा...

Pradeep Mishra Katha News:  दतिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंडित प्रदीप मिश्रा ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्मों को सिनेमाघरों में सक्सेस पाने के लिए सनातन धर्म से जुड़े दृश्यों के साथ छेड़छाड़ से बचना चाहिए.

Pradeep Mishra Katha News

Pandit Pradeep Mishra Katha in Datia: मध्य प्रदेश (MP News) के दतिया (Datia News) में आज पंडित प्रदीप मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि फिल्मों में सनातन धर्म से छेड़छाड़ वाले दृश्य दिखाई जाएंगे तो थियेटर्स और टॉकीज में फिल्मों का चलना मुश्किल हो जाएगा. फिल्म और पत्रकार समाज के लिए संदेश भाग होते हैं. इसलिए वह मसाला समाज को दें. जिससे समाज का उत्थान हो सके. आपको बता दें दतिया में प्रदीप मिश्रा की चार दिवसीय पार्थिव शिवलिंग कथा प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा करा रहे हैं. इस दौरान कथा में भारी भीड़ का नजारा देखने को मिल रहा है. 

MP News: मऊगंज जिला घोषित होने के बाद बनाए गए नए SP-कलेक्टर! इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

नरोत्तम मिश्रा की तारीफ
आज पंडित प्रदीप मिश्रा की मंच पर स्वागत करने के लिए दंदरौआ धाम के संत श्री रामदास जी महाराज, पंडोखर धाम के संत गुरु शरण महाराज, धूमेश्वर महादेव के संत महामंडलेश्वर अनुरुद्धवन महाराज, भिंड दतिया लोकसभा क्षेत्र की सांसद संध्या राय मौजूद रही. सभी ने महाराज का स्वागत कर आशीर्वाद प्राप्त किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को सनातन धर्म की रक्षा करने वाला नेता बताया. उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा जब अपनी कुर्सी पर बैठते हैं तो सही न्याय कर सनातन धर्म की रक्षा करते हैं. उन्हें आशीर्वाद है. इसी तरह वह कुर्सी पर बैठे रहे और सनातन धर्म की रक्षा करते रहें.

MP Chunav 2023: जब मध्य प्रदेश में इस नेता से चुनाव हारे थे 'श्री कृष्ण' नीतीश भारद्वाज

 

पंडित प्रदीप मिश्रा से किया ये आग्रह
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंचासीन भाषाओं में कहा कि इस तरह के आयोजनों से क्षेत्र का व्यापार बढ़ता है. उन्होंने एक उदाहरण देकर कहा कि 4 दिन की कथा की भीड़ से सबसे अच्छा काम यह रहा कि एक टैक्सी वाला मिला. वह दिन-रात काम करके दूसरी टैक्सी की बात हमसे कह कर धन्यवाद दे रहा था. गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा धार्मिक मंच से आमजन के उत्थान की बात कही. यहां तक की उन्होंने कहा कि गरीब लोगों ने जो दैनिक रोजगार की दुकान लगाई है. उसे उनको बहुत मुनाफा हुआ है. उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा से आग्रह किया कि वह दतिया के अमन चैन का आशीर्वाद देकर जाएं.

रिपोर्ट:मनोज गोस्वामी (दतिया)

Trending news