निकाय चुनाव: रतलाम में BJP को भारी न पड़ अपनों की नाराजगी, बागियों ने भरे निर्दलीय नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224747

निकाय चुनाव: रतलाम में BJP को भारी न पड़ अपनों की नाराजगी, बागियों ने भरे निर्दलीय नामांकन

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव में दोनों मुख्य पार्टियों ने बगावत का दौर जारी है. कटनी के बाद रतलाम में भी बीजेपी के दो बागियों ने निर्दलीय पर्चा दाखिल कर दिया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं बीजेपी को अपनों से मिली चोट भारी न पड़ जाए.

निकाय चुनाव: रतलाम में BJP को भारी न पड़ अपनों की नाराजगी, बागियों ने भरे निर्दलीय नामांकन

रतलाम: निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने सभी निकायों के लिए महापौर प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर दिए हैं. इनकी सूची भी जारी कर दी गई है. इसी के साथ पार्टी में बगावत भी शुरू हो गई है. बीते रोज कटनी में भाजपा नेताओं के निर्दलीय पर्चा भरे जाने के बाद अब रतलाम में भी दो बागियों में से एक ने महापौर तो दूसरे ने पार्षद पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है.

निर्दलीय महापौर का नामांकन
भाजपा से महिला नेत्री, पूर्व एमआईसी सदस्य एवं पूर्व पार्षद सीमा टांक ने बागी होकर निर्दलीय महापौर का नामांकन भरा है. इनके साथ भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद विष्णुकांता पांचाल ने भी बागी होकर अपने वार्ड से निर्दलीय पार्षद के लिए चुनाव मैदान में छलांग लगा दी है. इन दो बड़े नेताओं के साथ कुछ और नेताओं ने निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें: दतिया में एक साथ भरे गए 36 नामांकन,गृहमंत्री ने कहा- कांग्रेस को नहीं मिले प्रत्याशी

वंशवाद का आरोप
बीजेपी महिला नेता सीमा टांक व विष्णुकांता पांचाल ने टिकट वितरण में वंशवाद का आरोप लगाते हुए बताया कि पार्टी ने जमीनी कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं किया और उन लोगों को टिकट दिया जो सिर्फ विधायक निवास ओर कर्मचारी बनकर काम करते है. सीमा टांक व विष्णुकांता पांचाल ने शहर विधायक चेतन काश्यप पर सीधे आरोप लगाये और कहा कि भाजपा वंशवाद नहीं करती, लेकिन रतलाम में ऐसा किया जा रहा है.

बीजेपी को भारी न पड़ जाए बगावत
बागी महिला नेत्री सीमा टांक ने कहा कि हमारे साथ अभी 17 और कार्यकर्ताओं ने निर्दलीय पार्षदों का नामांकन दर्ज करवाया है. हम जीतेंगे और जनता के लिए काम करेंगे. अब इन बागियों को भाजपा मतदान से पहले घर बिठा पाएगी या फिर रतलाम में भाजपा में यह अपनों की नाराजगी किसी और दल के लिए जीत का सबब बन जाएगी. आने वाले समय में और राजनीतिक हलचल मतदान से पहले देखने को मिलेगी.

LIVE TV

Trending news