MP News Today: आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की विधानसभा में उठेंगे ये मुद्दे, जानिए CM शिवराज और भूपेश बघेल के कार्यक्रम
Advertisement

MP News Today: आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की विधानसभा में उठेंगे ये मुद्दे, जानिए CM शिवराज और भूपेश बघेल के कार्यक्रम

MP News Today 15 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) काफी कुछ खास होने जा रहा है. दोनों राज्यों में विधानसभा की कार्यवाही होनी है, जो हंगामेदार होने के असार हैं. इसके अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल और भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रायपुर में रहने वाले हैं. जानिए राज्यों में और क्या होने वाला है खास.

MP News Today: आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की विधानसभा में उठेंगे ये मुद्दे, जानिए CM शिवराज और भूपेश बघेल के कार्यक्रम

MP News Today 15 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही राजनीतिक गतिविधियां बढ़ जाएंगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) आज भोपाल (Bhopal) में ही रहकर विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले सकते हैं. वहीं  सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी रायपुर (Raipur) में रहकर बजट सत्र की तीसरी बैठक में हिस्सा ले सकते हैं.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में रहने वाले हैं. यहां वो विधानसभा की कार्यवाही के साथ ही कुछ और कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं.
- सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. आज वो विधानसभा के बजट सत्र की तीसरी बैठक में हिस्सा ले सकते हैं.

कैसा रहेगा मौसम
- मध्यप्रदेश में लगातार बदल रहे मौसम से किसानों की बढ़ रही चिंता, कई जिलों में बारिश के आसार. वहीं कुछ जिलों में बिजली चमकने और गिरने का यलो अलर्ट जारी किया गय है. छत्तीसगढ़ के भी कुछ राज्यों में मौसम बदल रहा है. वहां भी कुछ जिलों में बारिश हो सकती है.

 मध्य प्रदेश की खबरें
- विदिशा के लटेरी में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा लोकेश, जी मिडिया की टीम ग्राउंड ज़ीरों पर मौजूद. NDRF,SDERF समेत स्थानीय प्रशासन रेस्क्यू में मुस्तैद हैं. 43 फीट की गहराई पर फंसा है लोकेश. मासूम को बचाने की जंग जारी. 

- मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र जारी, सदन में बजट पर होगी चर्चा, प्रश्नकाल में उठेंगे कई महत्वपूर्ण मुद्दे, विधानसभा की कार्यवाही हंगामेदार रहने के आसार.

- चुनावी साल में कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा अब महिला एंव बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी और पर्यवेक्षकों ने किया सामुहिक अवकाश का एलान. आज से करीब चार हजार परियोजना अधिकारी और पर्यवेक्षकों रंहेंगे सामुहिक अवकाश पर,वेतन विसंगति, ग्रेड-पे ,टाईमस्केल, पदोन्नति, संविदा पर्यवेक्षकों का नियमितीकरण समेत उठाएंगे कई मुद्दे.

छत्तीसगढ़ की खबरें
- विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे चरण की कार्रवाई का आज तीसरा दिन, पीएम आवास, कानून व्यवस्था जैसे कई मुद्दों पर हंगामे के आसार.

- पीएम आवास योजना को लेकर आज  भाजपा का बड़ा प्रदर्शन, प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, सहप्रभारी अन्य पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में प्रदेश भर से जुटेंगे कार्यकर्ता, पीएम आवास के मुद्दे पर कल विधानसभा घेराव करने निकलेगी भाजपा.

Trending news