नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना, ऐसा तमाशा आपने कहीं नहीं देखा होगा, क्योंकि...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1280428

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना, ऐसा तमाशा आपने कहीं नहीं देखा होगा, क्योंकि...

नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने एमपी जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव को लेकर कमलनाथ Kamal Nath और दिग्विजय सिंह Digvijay Singh पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कल सुरेश पचौरी Suresh Pachauri ने भी मजा चख लिया है. 

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना, ऐसा तमाशा आपने कहीं नहीं देखा होगा, क्योंकि...

आकाश द्विवेदी/भोपाल। एमपी जिला पंचायत MP Zilla Panchayat अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी BJP को बड़ी जीत मिली. वहीं कांग्रेस Congress की हार पर नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ Kamal Nath पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ''सेनाएं युद्ध में डटी हैं और सेनापति गायब हैं. ऐसा तमाशा आपने कहीं नहीं देखा होगा. कमलनाथ ना दिखे पार्टी के साथ, न सोनिया गांधी के साथ, आखिर कहां गए कमलनाथ.'' नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के साथ दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. 

कमलनाथ को ग्राम स्वराज में विश्वास नहीं: नरोत्तम मिश्रा 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''कमलनाथ को ग्राम स्वराज में विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का जो सपना था कि अब कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए, ये बस वही काम कर उसे सच कर रहे है. क्योंकि कमलनाथ न तो कल कही एमपी में दिखे और न ही वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ दिखे. ऐसे में कमलनाथ कहा गए किसी को नहीं पता.''

दिग्विजय सिंह पर भी कसा तंज 
वहीं नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा कि ''दिग्विजय सिंह जैसे अगर मित्र हो तो फिर शत्रु की जरूरत ही नहीं है. कमलनाथ ने इसका मजा पहले चख लिया था और कल सुरेश पचौरी जी ने भी चख लिया. क्योंकि दिग्विजय सिंह अपने नेताओं का साथ निभा रहे हैं या ठिकाने लगा रहे हैं ये पता करने वाली बात है. बहुमत होते हुए भी पचौरी जी की उम्मीदवार रश्मि भार्गव कैसे हार गईं इसका शोध होना चाहिए.''

बता दें कि कल जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी को 40 जिलों में जीत मिली है. जबकि कांग्रेस को 10 जिलों में जीत मिली है. भोपाल जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सबसे ज्यादा सियासी पारा गर्म रहा. पहले माना जा रहा था कि यहा बहुमत कांग्रेस के पास है, लेकिन एन वक्त पर बीजेपी ने पूरा खेल बदल दिया और कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्यों को बीजेपी के पाले में लाकर अध्यक्ष का पद अपने पास ले लिया. इस दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की पुलिस से झड़प भी हुई. 

नशामुक्ति अभियान में दतिया देश में नंबर वन 
वहीं नशामुक्ति भारत अभियान में मध्य प्रदेश का दतिया जिला पूरे देश में प्रथम स्थान पर रहा है. दतिया गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का गृह जिला है. जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दतिया के साथ-साथ मध्यप्रदेश को पूरे देश में गौरवान्वित करने वाली इस उपलब्धि के लिए जिले की समस्त जागरूक जनता और सभी प्रशासनिक अधिकारियों को बहुत-बहुत बधाई. आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य सरकार दतिया प्रशासन को सम्मानित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः आकाशीय बिजली गिरने के मामले में MP देश में नंबर वन, CROPC की रिपोर्ट में चौकाने वाला आंकड़ा 

Trending news