नरोत्तम मिश्रा बोले-अति आत्मविश्वास में न रहें कार्यकर्ता, दमोह में BJP कार्यकर्ताओं से क्यों कही यह बात
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा बोले-अति आत्मविश्वास में न रहें कार्यकर्ता, दमोह में BJP कार्यकर्ताओं से क्यों कही यह बात

Damoh Lok Sabha Elections: दमोह जिले के दौरे पर पहुंचे बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि अति आत्मविश्वास में नहीं रहना है. 

नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

Narottam Mishra: बीजेपी ने नरोत्तम मिश्रा को सागर संभाग का प्रभारी बनाया है. ऐसे में वह लगातार सागर संभाग की लोकसभा सीटों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं. दमोह पहुंच नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने संवाद के दौरान एक बड़ा बयान दिया. बता दें कि दमोह लोकसभा सीट बुंदेलखंड में बीजेपी का सबसे मजबूत गढ़ मानी जाती है, ऐसे में यहां बीजेपी पूरा जोर लगा रही है. 

'अति आत्मविश्वास में न रहे' 

नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा 'किसी भी कार्यकर्ता को अति आत्मविश्वास में नहीं रहना है, बल्कि बूथ पर मजबूती से काम करना है. उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण हैं क्योंकि पीएम मोदी संसद में दिए भाषण में कहा है कि तीसरे कार्यकाल में कुछ बड़े फैसले लिए जाने हैं, इसलिए सभी को मजबूती से काम करना है और बीजेपी के वोट शेयर को बढ़ाना है. सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ पर मेहनत करनी है.'

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने इब्राहिम लोधी की कहानी कार्यकर्ताओ को सुनाते हुए कई उदाहरण पेश किए और साफ कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में अति आत्मविश्वास में न रहे बल्कि जमीनी तौर पर काम करें. मिश्रा ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व दोनों चुनाव को लेकर गंभीर हैं और खुद प्रधानमंत्री मोदी भी इसे गंभीरता से ले रहे हैं. इसलिए मजबूती से काम करना है. 

जागेश्वर धाम में किए दर्शन 

नरोत्तम मिश्रा ने दमोह पहुंचकर सबसे पहले जागेश्वरनाथ धाम बांदकपुर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए. जिसके बाद उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के साथ दमोह जिला कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से संवाद किया. बता दें कि इस दौरान उन्होंने दमोह लोकसभा सीट के दावेदारों से भी चर्चा की थी. बता दें कि बुंदेलखंड अंचल में चार लोकसभा सीटें आती हैं, जिनमें से चारों सीटों पर जीतने के लिए बीजेपी इस बार पूरा जोर लगाती नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh News: राहुल गांधी की Bharat Jodo Nyay Yatra में पुलिस से गाली गलौज, पूर्व MLA को नोटिस जारी

Trending news