MP Politics: कमलनाथ पर क्यों भड़के रामेश्वर शर्मा? बोले- उम्र का लिहाज करें; AAP पर BJP का दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664586

MP Politics: कमलनाथ पर क्यों भड़के रामेश्वर शर्मा? बोले- उम्र का लिहाज करें; AAP पर BJP का दावा

MP Politics: मध्य प्रदेश में इन दिनों दलबदल के दावों की सियासत जारी है. कमलनाथ (Kamalnath) बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने और बीजेपी आप नेताओं के उनकी पार्टी में शामिल होने के दावें कर रही है. इस बीच कमलनाथ पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने निशाना साधा है.

MP Politics: कमलनाथ पर क्यों भड़के रामेश्वर शर्मा? बोले- उम्र का लिहाज करें; AAP पर BJP का दावा

MP Politics: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ. रोज नेताओं के कुछ न कुछ बयान आते रहते हैं. आरोप-प्रत्यारोप के साथ प्रहार का दौर भी जारी है. इसी क्रम में कमलनाथ (Kamalnath) के दावे पर सुर्खियों में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) भड़क गए और उन्हें उम्र का लिहाज करने तक की बात कह दी. आखिर ऐसा क्या हुआ तो शर्मा, नाथ पर उतना भड़के की तंज मार दिया.

कमलनाथ ने क्या कहा था?
कल नर्मदापुरम में कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बीजेपी के कई नेता हाथ पांव जोड़कर खड़े हैं कांग्रेस में आने के लिए. बीजेपी के जनपद अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष रोज मुझसे मिलने आ रहे हैं. चुनावी साल में लगातार कमलनाथ इस तरह के दावे कर रहे हैं. अब ये जरूर देखना होगा कि आखिर बीजेपी से कितने नेता कांग्रेस में शामिल होते हैं.

ये भी पढ़ें: Digvijay Singh के शब्द बाण! निशाने पर CM Shivraj; Scindia को कही घायल करने वाली बात

क्या बोले रामेश्वर शर्मा?
पीसीसी चीफ कमलनाथ के बयान बीजेपी के नेता रामेश्वर शर्मा भड़क गए और उन्होंने तंजात्मक तरीके से इसका जवाब दिया. बीजेपी विधायक रामेश्वर बोले- कमलनाथ अपनी उम्र का लिहाज करें (Umr Ka Lihaj Karen), कम से कम इस उम्र में झूठ न बोले. बीजेपी के नेता क्या कांग्रेस के नेता और आम जनता भी कांग्रेस की सदस्यता न लें. कांग्रेस एक डूबती नाव है, उसमें अब एक तिनका भी पैर नहीं रखना चाहता.

बीजेपी में शामिल होंगे आप नेता
एक तरफ आम आदमी पार्टी शक्ति प्रदर्शन कर विधानसभा चुनाव का डंका ठोक चुकी है. दूसरी ओर बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी के नातओं के बीजेपी में आने के दावे कर रहे हैं. प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कांति देव सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता लगातार हमसे संपर्क कर रहे हैं. अभी भाजपा में आने के लिए हमें अभी पार्टी ने अनुमति नहीं दी इसलिए अब तक जॉइनिंग नहीं कराया है.

Bachpan Ki Yadein: बचपन से प्यारा कुछ और नहीं! क्या आपने भी किए हैं ऐसे कांड? बच्चों ने ताजा की यादें

Trending news