कमलनाथ के विजन पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा-वे खुद कन्फ्यूज हो गए हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1238408

कमलनाथ के विजन पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा-वे खुद कन्फ्यूज हो गए हैं

नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीज जमकर बयानबाजी हो रही है. अब कमलनाथ के विजन वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. 

कमलनाथ के विजन पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा-वे खुद कन्फ्यूज हो गए हैं

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कमलनाथ और सीएम शिवराज ने प्रचार तेज कर दिया है. दोनों नेता प्रदेश में प्रचार में जुटे हैं. ऐसे में अब जमकर बयानबाजी भी हो रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि वह ''मैं विजन के लिये हूं, और वो टेलीविजन के लिए, निर्णय आपको करना है.'' उनके इस ट्वीट के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया. 

कमलनाथ कन्फ्यूजन हो गए हैंः नरोत्तम मिश्रा 
कमलनाथ के विजन वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''कमलनाथ अब कन्फ्यूजन नाथ हो गए है, क्योंकि वह सिर्फ कन्फ्यूजन पैदा कर रहे हैं. कमलनाथ किसानों, जवानों और बेरोजगारों सभी के साथ केवल और केवल कन्फ्यूजन की स्थिति बना रहे है.''

नरोत्तम मिश्रा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि कमलनाथ अब सिर्फ यही कर रहे हैं कि कन्फ्यूजन करो आगे बढ़ो, क्योंकि वह खुद कंफ्यूजननाथ हो गए है. दरअसल, कमलनाथ निकाय चुनाव में प्रचार के दौरान हर जगह यह बात कर है कि वह विजन के साथ मध्य प्रदेश में काम कर रहे हैं, लेकिन शिवराज सरकार ऐसा नहीं कर रही है. 

कल ग्वालियर में किया था प्रचार 
कमलनाथ ने कल ग्वालियर में प्रचार के दौरान प्रदेश सरकार और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा था, इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की जीत पर ग्वालियर के विजन की बात भी कही थी, आज भी कमलनाथ कई जगहों पर प्रचार करने पहुंच रहे हैं. 

वहीं सीएम शिवराज भी लगातार प्रचार में जुटे हैं और कांग्रेस और कमलनाथ को टारगेट कर रहे हैं. ऐसे में जैसे-जैसे नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे दोनों पार्टियों के नेताओं में बयानबाजी बढ़ती जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः सरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी हो गया गुस्सा, किया कुछ ऐसा, पूरा गांव होगा परेशान

WATCH LIVE TV

Trending news