MP News: शिवराज के मंत्रियों को विधायक ने सुनाई अपनी पीड़ा, अधिकारी नहीं सुनते हमारी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1405256

MP News: शिवराज के मंत्रियों को विधायक ने सुनाई अपनी पीड़ा, अधिकारी नहीं सुनते हमारी बात

MP News: बीजेपी के एक विधायक ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों को मंच पर ही अधिकारी की शिकायत कर दी, उन्होंने कहा कि अधिकारी हमारी बात सुनते नहीं है, जिसके बाद तुरंत ही एक मंत्री ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए. 

MP News: शिवराज के मंत्रियों को विधायक ने सुनाई अपनी पीड़ा, अधिकारी नहीं सुनते हमारी बात

MP News: आरबी सिंह/टीकगमढ़। शिवराज सरकार के मंत्रियों को पार्टी के ही एक विधायक ने मंच पर ही अपनी पीड़ा सुनाई, विधायक ने मंत्रियों से कहा कि अधिकारी उनकी बातों को सुनते तक नहीं है और कह देते हैं कि जो करना है कर लेना. विधायक की शिकायत सुनने के बाद एक मंत्री ने तुरंत ही मंच पर मौजूद कलेक्टर से संबंधित अधिकारियों के ऊपर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. यह पूरा मामला टीकमगढ़ जिले का बताया जा रहा है. 

मंत्री मोहन यादव को बताई समस्या 
दरअसल, पूरा मामला टीकमगढ़ जिले का बताया जा रहा है. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी टीकमगढ़ जिले के मवई गांव पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शिविर का आयोजन किया गया था, कार्यक्रम में टीकमगढ़ से बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने मंत्री मोहन यादव को शिकायत करते हुए कहा कि ''गरीब लोग राशन के लिए परेशान हो रहे हैं, गरीबों को मिलने वाला राशन नहीं दिया जा रहा है, जब इस संबंध में अधिकारियों से बात करते हैं तो वह कहते हैं कि जो करना है कर लेना विधायक हमारा कुछ नहीं उखाड़ सकता.''

मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश 
विधायक की शिकायत सुनने के बाद मंत्री ने तत्काल मौके पर मौजूद टीकमगढ़ जिले के कलेक्टर को संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए, मंत्री मोहन यादव ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को तुरंत हटाया जाए और इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिस पर कलेक्टर ने उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. 

बताया जा रहा है कि विधायक राकेश गिरी गोस्वामी ने पंचायत में खाद्यान्न वितरण में गड़बड़ी होने की बात कही, उन्होंने कहा कि उपभोक्ता भंडार के संचालक खाद्य विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से राशन की कालाबाजारी कर रहे हैं, विधायक ने मंत्री से राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी, जिस पर मंत्री ने यह निर्देश दिए थे. 

बता दें कि विधायक राकेश गिरी टीकमगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक है, विधायक अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं इस बार भी उनका मंच से ही मंत्री को अधिकारी की शिकायत करना चर्चा में बना हुआ है. 

Trending news