MP News: 125 साल पुरानी शिवजी की मूर्ति हुई चोरी! चोरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Advertisement

MP News: 125 साल पुरानी शिवजी की मूर्ति हुई चोरी! चोरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

Barwani Latest News: बड़वानी में 1880 में स्थापित रिंकेश्वर मंदिर से 125 साल पुरानी शिव प्रतिमा चोरी हो गई है.सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Barwani Shiva Idol Stolen From Rinkeshwar Temple

Barwani Shiva Idol Stolen From Rinkeshwar Temple: चोर जब कोई भी चोरी करते हैं तो यह कभी नहीं सोचते कि उनकी चोरी से सामने वाले को कितना नुकसान हो सकता है.साथ ही चोरों का कोई भी धर्म नहीं होता जो भी चीजों उन्हें चुरानी होती, वह उन्हें चुराते हैं. इसलिए वो भगवान को भी नहीं छोड़ते हैं और ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani of Madhya Pradesh) जिले से सामने आया है जहां 125 साल पुरानी मूर्ति चोरी हो गई है तो चलिए जानते हैं पूरा मामला...

Budget 2023 New Income Tax Slabs: मिडिल क्लास की बल्ले-बल्ले, ऐसे मिलेगी 7 लाख की कमाई में टैक्स छूट; जानें नया पुराना स्लैब

1880 में हुई थी मंदिर की स्थापना 
बड़वानी राजघाट स्थित नर्मदा नदी (Narmada River) के बीच स्थित ऋणकेश्वर मंदिर (Rinkeshwar Temple Badwani Rajghat) से भगवान शिव की करीब 125 साल पुरानी मूर्ति चोरी हो गई. मंदिर के पुजारी के अनुसार मंदिर की स्थापना 1880 में हुई थी. यहां बड़ी संख्या में लोग पूजा करने आते हैं.बड़ी संख्या में श्रद्धालु-भक्त भगवान मन्नतें मांगते हैं और यहां तक कि दूर-दराज के इलाकों से श्रद्धालु यहां आते हैं.

Reactions on Budget 2023: जानिए बजट पर MP की महिलाओं की प्रतिक्रिया! इस योजना की जमकर तारीफ की

जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग
मंदिर के पुजारी नारायण गोस्वामी (Temple priest Narayan Goswami) के अनुसार रात में मूर्ति चोरी हुई है वह रोज सुबह मंदिर आते हैं आज आकर देखा तो मूर्ति गायब थी फिलहाल बड़वानी कोतवाली पुलिस (Barwani Kotwali Police) को मूर्ति चोरी की सूचना दी गई है. जिससे यह कहा जा सकता है कि चोरों ने रात को इस घटना को अंजाम दिया है.फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. वही मूर्ति चोरी की सूचना के बाद श्रद्धालु भी मंदिर पहुंच रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

Trending news