MP News:थप्पड़ मारने पर बौखलाया कलियुगी बेटा! मां की हत्या कर घर में दफनाया शव, 3 दिन तक कब्र पर की पार्टी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2298264

MP News:थप्पड़ मारने पर बौखलाया कलियुगी बेटा! मां की हत्या कर घर में दफनाया शव, 3 दिन तक कब्र पर की पार्टी

Morena News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में मां का थप्पड़ मारना एक बेटे को इतना बुरा लग गया कि उसने पीट-पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी. इसके बाद दोस्त की मदद से घर में मां का शव दफनाया और तीन दिन तक कब्र पर बैठकर पार्टी करता रहा. 

MP News:थप्पड़ मारने पर बौखलाया कलियुगी बेटा! मां की हत्या कर घर में दफनाया शव, 3 दिन तक कब्र पर की पार्टी

Madhya Pradesh: मुरैना जिले में एक कलियुगी बेटे को मां से थप्पड़ पड़ने पर इतना गुस्सा आया कि उसने मां को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं दोस्त को बुलाकर मां के शव को  सेप्टिक टैंक के लिए खोदे गए गड्ढे में दफना दिया. इसके ऊपर गद्दा डालकर तीन दिन तक शराब पार्टी करता रहा. शव से बदबू आने पर ननिहाल भाग गया और मुंडन करवाकर वापस लौटा. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

कलियुगी बेटे ने की मां की हत्या
मामला मंदसौर जिले के भानपुरा का है. यहां कचहरी चौक निवासी कमलेश दिनभर  अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने के बाद घर लौटा. घर आकर उसने मां से खाना मांगा. जब मां ने अपने बेटे को नशे की हालत में देखा तो उससे नाराज होकर एक थप्पड़ मार दिया. 

एक थप्पड़ पर कमलेश इतनी बुरी तरह बौखलाया कि अपने दोस्त के साथ मिलकर मां को पीटने लगा. इस दौरान आरोपी की मां का सिर पत्थर से टकरा और वह बुरी तरह घायल हो गई. उसके सिर से खून बहने लगा. मां की थोड़ी देर बाद मौत हो गई.

सेप्टिक टैंक के गड्ढे में दफनाया
जब आरोपी के मां की मौत हो गई तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर घर में सेप्टिक टैंक के लिए खोदे गए गड्ढे में मां के शव को दफनाया दिया. इसके बाद रेत से उसे ढंक दिया. इसके ऊपर गद्दा बिछाया और अगले तीन दिनों तक वहीं अपने दोस्त के साथ शराब पार्टी करता रहा. 

बदबू आने पर ननिहाल गया आरोपी
जब शव से बदबू आने लगी तो आरोपी राजस्थान के पगारिया गांव स्थित अपने ननिहाल भाग गया. यहां से तीन बाद मुंडन करवाकर लौटा तो उसके जीजा को शक हुआ.

ये भी पढ़ें- MP NEWS: आसमान से गिरी आफत! एक झटके में चार की मौत, 1 की हालत गंभीर

जीजा ने शक पर बुलाई पुलिस
आरोपी 17 जून को मुंडन करवाकर अपने ननिहाल से वापस लौटा. इस दौरान उसी गांव में रहने वाले उसके जीजा ने जब उसे देखा तो रोका. जब जीजा ने मुंडन कराने का कारण और अपनी सास के बारे में पूछा तो आरोपी कमलेश बिना कुछ बोले घबराकर वहां से चला गया. उसे हाव-भाव पर श होने पर जीजा उसके घर पहुंचा. यहां सेप्टिक टैंक के पास से बदबू आने पर रेत हटाई तो शव मिला. जीजा ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Boda: बाजार में सज गई देश की सबसे महंगी सब्जी, खरीदने के लिए लगी स्वाद के दीवानों की लाइन 

Trending news