MP News: पटवारी ने दिखाई पावर, सीनियर नेताओं को लताड़ा, अनुशासनहीनता पर भड़के नजर आए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2129572

MP News: पटवारी ने दिखाई पावर, सीनियर नेताओं को लताड़ा, अनुशासनहीनता पर भड़के नजर आए

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पावर दिखाना शुरू कर दिया है. उन्होंने सोमवार को पार्टी में अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं को फटकार लगाई. हालांकि, पटवारी ने इस दौरान किसी नेता का नाम नहीं लिया. 

MP News: पटवारी ने दिखाई पावर, सीनियर नेताओं को लताड़ा, अनुशासनहीनता पर भड़के नजर आए

Politics: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस की जिम्मेदारी संभालने वाले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पावर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. पटवारी ने अनुशासनहीनता पर  कांग्रेस के सीनियर नेताओं को लताड़ लगाई. उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं. मेरी और पार्टी की मुश्किलात न बढ़ाएं. शनिवार को हुई कांग्रेस की वर्चुअली बैठक का वीडियो सामने आया. इस वीडियो में पटवारी सीनियर नेताओं की अनुशासन हीनता पर भड़कते हुए नजर आए.

बिना नाम लिए पटवारी ने कहा कि सीनियर नेताओं की अनुशासनहीनता से संकट की स्थिति बनती है. पटवारी ने चेतावनी दी कि सीनियर नेता दोबारा अनुशासनहीनता न करें. चुनाव लड़ाने का फैसला पार्टी का होगा, नेता खुद फैंसला न लें. चुनाव न लड़ने को लेकर नेता खुद बयानबाजी न करें. लोकसभा को लेकर पार्टी जो फैसला लेगी वो मानना ही पड़ेगा. बीते दिनों कांग्रेस पार्टी में जमकर अनुशासनहीनता देखने को मिल चुकी है. कई बड़े नेता सार्वजनिक तौर पर चुनाव न लड़ने की बात कह चुके हैं.

भाजपा ने साधा निशाना
जीतू पटवारी के अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेताओं को चेतावनी देने पर सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने कहा कि पटवारी नेताओं को डरा धमका कर काम करवाना चाहते हैं.  प्रवक्ता बीजेपी मिलन भार्गव ने कहा कि जीतू पटवारी पहले खुद कहते थे पार्टी जाए तेल लेने. अब कार्यकर्ता उनके पदचिन्हों पर चल रहे हैं तो पटवारी को बुरा लग रहा है. कांग्रेस में गुटबाजी खत्म नहीं हो रही है. 

कांग्रेस की बनेगी नई टीम
इससे पहले पटवारी ने कहा कि एमपी कांग्रेस की टीम युवा होगी. पद लेकर बैठे नेताओं का सियासी खेला खत्म होगा. मध्य प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी जल्द जारी होगी. कांग्रेस के कई जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे. कांग्रेस में अब सिर्फ काम करने वाले को पद मिलेगा. पुअर परफॉर्मर पदाधिकारियों की छुट्टी होगी. पटवारी ने खुलकर कहा कि नयी और युवा पार्टी बनाएंगे. 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर हुई चर्चा
एक दिन पहले हुई ऑनलाइन बैठक के बाद पटवारी ने कहा था कि बैठक में 2 मार्च को मध्य प्रदेश में आ रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर चर्चा हुई. सभी कार्यकर्ताओं को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल करना उद्देश्य है. भारत जोड़ने यात्रा में न्याय की बात हो रही है. सभी पीड़ितों तक यह बात पहुंचना चाहिए. राहुल गांधी की न्याय यात्रा देश की यात्रा है. इसके अलावा बैठक में लोकसभा के बूथ से लेकर प्रत्याशी चयन पर भी चर्चा हुई.

Trending news