MP Chunav 2023: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, BJP की विकास यात्रा को बताया अर्थी!
Advertisement

MP Chunav 2023: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, BJP की विकास यात्रा को बताया अर्थी!

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. प्रचार-प्रसार के लिए मैदान में उतरी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाना भी शुरू कर दी हैं. वहीं कांग्रेस नेता ने भाजपा के विकास यात्रा को अर्थी यात्रा बताया है.

MP Chunav 2023: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, BJP की विकास यात्रा को बताया अर्थी!

प्रमोद सिन्हा/खंडवाः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) की तैयारियों में जुटी दोनों प्रमुख पार्टियां जनता को लुभाने और रिझाने के लिए अब मैदान में उतर रहीं हैं. भाजपा (BJP) जहां विकास यात्रा लेकर निकल रहीं हैं तो वहीं कांग्रेस (congress) हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाल रही है. यात्राओं को लेकर दोनों ही पार्टी के नेता आमने-सामने हैं. भाजपा की विकास यात्रा को लेकर विधायक देवेंद्र वर्मा का कहना है कि हमने जो विकास के काम किए हैं वह जनता तक पहुंचएंगे. जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एडवोकेट मनोज भरतकर ने भाजपा की विकास यात्रा को विकास की अर्थी (arthi) यात्रा बता दिया है.

5 से 25 फरवरी तक निकलेगी विकास यात्रा
दरअसल खंडवा में भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा 5 से 25 फरवरी तक निकलेगी. इससे पहले खंडवा के विधायक देवेंद्र वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर भाजपा की विकास यात्रा की रूपरेखा बताया. विधायक देवेंद्र वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जन कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं. खंडवा में हमने विकास का खाका खींचा है. नर्मदा जल योजना, स्वीमिंग पूल, सड़कों सहित अधोसंरचनात्मक विकास के लिए करोड़ों रुपए स्वीकृत कराए हैं. उन्होंने कहा 5 फरवरी को नगर निगम से विकास पताका लेकर निकलेंगे. 8 दिन यह विकास यात्रा शहर में रहेगी तो शेष दिनों में ग्रामीण क्षेत्रों में यह यात्रा पहुंचेंगी.

कांग्रेस ने किया पलटवार
भाजपा की विकास यात्रा को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस के ग्रामीण जिला अध्यक्ष एडवोकेट मनोज भरतकर ने कहा है कि विकास यात्रा निकालने से पहले भाजपा को अपना गिरेबी में झांकना चाहिए. जनता तक लाभ नहीं पहुंचा है. सिर्फ भाजपा के नेताओं का विकास हुआ है. भाजपा के जो लोग पहले साइकिल और मोटरसाइकिल से चलते थे, अब वह बड़े-बड़े चार पहिया वाहनों से चल रहे हैं. भाजपा विकास की अर्थी यात्रा निकाल रही है. आगामी चुनाव में जनता इन्हें जवाब देगी.ॉ

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने किया यूथ इंटर्नशिप प्रोग्राम का शुभारंभ, युवाओं को दिया खास संदेश

Trending news