Bhind News: नक्सली हमले में शहीद जवान के लिए मंत्री ने CM को लिखा खत, की ये बड़ी मांग
Advertisement

Bhind News: नक्सली हमले में शहीद जवान के लिए मंत्री ने CM को लिखा खत, की ये बड़ी मांग

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के कुपावली गांव में 30 जनवरी से लेकर अभी तक मातम छाया हुआ है. यहां के बेटे CRPF के जवान पवन भदौरिया छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में शहीद हो गए थे. ये खबर जैसे ही उनके घर आई तो चारों तरफ चीख-पुकार मच गई.परिवार का हाल बेहाल है. पवन माता-पिता के इकलौते बेटे थे.

Bhind News: नक्सली हमले में शहीद जवान के लिए मंत्री ने CM को लिखा खत, की ये बड़ी मांग

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले के कुपावली गांव में 30 जनवरी से लेकर अभी तक मातम छाया हुआ है. यहां के बेटे CRPF के जवान पवन भदौरिया छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में शहीद हो गए थे. ये खबर जैसे ही उनके घर आई तो चारों तरफ चीख-पुकार मच गई.परिवार का हाल बेहाल है. पवन माता-पिता के इकलौते बेटे थे. अब इसे लेकर  प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और मेहगांव से विधायक राकेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखा है.

कैबिनेट मंत्री ने सीएम को लिखा खत
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और मेहगांव से विधायक राकेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखा है. जिसमें शहीद सपूत पवन को शहीद का दर्जा और परिवार को आर्थिक सहायता के साथ ही एक सदस्य को शासकीय नौकरी दिए जाने की मांग की है. दरअसल शुक्ला आज शहीद के परिवार को सांत्वना देने कुपवली गांव पहुंचे थे. 

पिता ने कहा बहादुर बेटा था
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहीद जवान के बेटे ने कहा कि हमारा बेटा बहुत बहादुर था. किसी से भी नहीं डरता था. लेकिन हम उसकी 3 साल की बेटी को क्या जवाब दें. 5 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. 

जवाव हमले में हुआ शहीद
गौरतलब है कि बीते दिनों सुकमा में जवान जिला मुख्यालय से करीब 120 किमी दूर नक्सल प्रभावित इलाके टेकलगुड़ा में कैंप स्थापित करने पहुंचे थे. दोपहर करीब 12 बजे नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया था. नक्सलियों के पास अत्याधुनिक हथियार थे. उनसे वे जवानों पर तबाड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. कैम्प की सुरक्षा में लगे कोबरा और एसटीएफ के जवानों ने भी जवाब में गोलीबारी की.

रिपोर्ट-  प्रदीप शर्मा, भिण्ड

Trending news