MP में चुनाव से पहले कांग्रेस ने कराई गंगाजल की एंट्री, इस तरह काम करेगा कमलनाथ का यह प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1883105

MP में चुनाव से पहले कांग्रेस ने कराई गंगाजल की एंट्री, इस तरह काम करेगा कमलनाथ का यह प्लान

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब 'गंगाजल' की भी एंट्री हो चुकी है, जानिए कांग्रेस के इस प्लान के बारे में. 

कांग्रेस का गंगाजल प्लान

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी हलचल और तेज होती जा रही है, सूबे के सियासी समर में अब 'कांग्रेस' ने गंगाजल की भी एंट्री करा दी है. दरअसल, कांग्रेस मध्य प्रदेश की हर विधानसभा के 10 हजार से भी ज्यादा घरों मे गंगाजल की बॉटल बांटेगी, जिसकी शुरुआत इंदौर से होगी, इन बॉटलों के साथ कांग्रेस कमलनाथ के 11 वचनों के पर्चें भी बांटेगी. 

बॉटल के साथ होगा 11 वादों वाला पर्चा 

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से 11 वादे किए हैं, ऐसे में जनता से किए 11 वादों का पर्चा भी गंगाजल की बॉटल के साथ बांटा जाएगा, जिसमें महिलाओं को 1500 रुपए देने की जानकारी, 500 रुपए में गैंस सिलेंडर और 100 यूनिज बिजली बिल माफ, किसान कर्जमाफी जैसे सभी 11 वचन शामिल रहेंगे. ताकि इन मुद्दों के बारे में प्रदेश की जनता को पता चल सके. 

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले MP में बीजेपी MLA की पोस्ट से सियासी हलचल, 'मैं धोखा खाना पसंद करूंगा'

कांग्रेस का दावा है कि कमलनाथ के यह 11 वचन गंगाजल के समान पवित्र हैं, जिन्हें सरकार बनने के बाद जरूर लागू किया जाएगा. ऐसे में गंगाजल की बॉटल पर कमलनाथ की फोटो भी लगी होगी. केके मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी भ्रष्ट्राचार के पाप को धोने के लिये इस गंगाजल को इस्तेमाल करेंगे. 

इंदौर से हो रही शुरुआत 

कांग्रेस के गंगाजल अभियान की शुरुआत इंदौर जिले की सभी 9 विधानसभा सीटों से हो रही है, केके मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस प्रदेश की हर विधानसभा के 10 हजार घरों में गंगाजल बांटेगी, इसके बाद यह अभियान पूरे प्रदेश में चलेगा. कांग्रेस के इस अभियान से प्रदेश का सियासी पारा जरूर गर्माता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः MP में दिखी INDIA गठबंधन की झलक, इस नेता कमलनाथ से पूछा शपथ समारोह कब है

Trending news