Mhow Leopard Attack: महू में तेंदुए ने किया बैल का शिकार, गांव में दहशत का माहौल
Advertisement

Mhow Leopard Attack: महू में तेंदुए ने किया बैल का शिकार, गांव में दहशत का माहौल

Mhow Leopard Attack: महू के मलेंडी गांव में एक आदमखोर तेंदुए ने अपना आतंक फैला कर रखा हुआ है. बीते दिनों में एक बुजुर्ग का शिकार करने वाले तेंदुए ने अब बैल को अपना शिकार बनाया है. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने अब वन विभाग को दी है.

Mhow Leopard Attack: महू में तेंदुए ने किया बैल का शिकार, गांव में दहशत का माहौल

Mhow Leopard Attack: महू के मलेंडी गांव में एक बार फिर तेंदुए के शिकार से गांव वाले दहशत में आ गये है. इस बार तेंदुए ने अपना शिकार एक बैल को बनाया है. गांव वालों ने बताया कि यह बैल ग्रामीण लालाराम गहलोत का है. अब इस घटना के बाद से ही गांव में काफी दहशत का माहौल है. अब ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दे दी है.

बता दें कि इसके पहले भी तेंदुए ने इस इलाके के मवेशियों पर हमला किया है. जिससे कई जानवरों की जान जा चुकी है. तेंदुआ के हमले में  सिर्फ जानवर नहीं बल्कि इंसान भी आ चुके हैं. हाल ही में तेंदुए ने एक बुजुर्ग की जान ले ली थी. वहीं बीते दिनों गांव वालों को मवेशी जंगल के किनारे मरा हुआ मिला था ,जिसकी जानकारी गांव वालों ने वन विभाग को दी थी.

MP News: सिंगापुर के लिए निकले क्रूज से इंदौर की महिला लापता, बेटे ने विदेश मंत्री से मांगी मदद

वन विभाग द्वारा उठाये गये कदम 
वन विभाग ने तेंदुए पर निगरानी रखने के लिए इस इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे है. बैल के हुए शिकार का पता भी सीसीटीवी की मदद से लगा है.

वन विभाग द्वारा बताया गया कि महू और उसके आसपास के इलाको में तेंदुए के साथ साथ एक बाघ भी घूम रहा है. विभाग द्वारा दोनों जानवरों पर नजर रखी जा रही है. विभाग ने गांव वालों को सतर्क रहने के लिए कहा है और मवेशियों को शाम को जंगल में चरने के लिए भेजने से मना किया है.

महू और उसके आसपास की जगहों पर हमेशा ही मवेशियों को तेंदुए का शिकार बनने की घटना आये दिन आते रहते है. गांव वाले हमेशा ही डरे हुए रहते हैं.

Trending news