Bhind Murder: पत्नी ने प्यार पाने के लिए पति की करा दी हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Advertisement

Bhind Murder: पत्नी ने प्यार पाने के लिए पति की करा दी हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Wife s lover killed husband: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक पत्नी ने अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमिका के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. हत्या के बाद शव को जला दिया गया था, ताकि पुलिस को पता न चल सके. लेकिन पुलिस द्वारा बारीक से जांच करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

प्रतिकात्मक तस्वीर

Bhind Murder News: मध्य प्रदेश के भिंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पत्नी ने अपने प्यार को पाने के लिए पति का मर्डर (murder) करवा दिया. पत्नी ने पति की हत्या अपने प्रेमी (lover) के साथ साजिश के साथ करवाई. बता दें कि पत्नी के ब्वॉय फ्रेंड ने पहले पति से दोस्ती की. उसके बाद लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाकर ले गया और रास्ते में ही गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दिया. वहीं आरोपियों ने साक्ष्य को छिपाने के लिए मृतक के शव को बीहड़ में जलाकर चंबल नदी (chambal river) में बहा दिया. ताकि पुलिस को इसकी भनक न लगे.

जानिए पूरा मामला
गौरतलब है कि बीत 09 फरवरी को 25 वर्षीय मोनू भदौरियां अपने घर से लापता हुआ था. जिसके बाद उसके पिता रघुवीर भदौरिया ने 10 फरवरी को भिंड जिले के गोहद थाने में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि ग्वालियर से अपने गांव के लिए निकला था. गोहद चौराहे तक उसका लोकेशन मिला. उसके बाद पता नहीं चला. पुलिस के पास मोबाइल के अलावा कोई अन्य सुराग नहीं था. वहीं लड़की के पिता सीसीटीवी में फुटेज में दामाद के पीछे बेटी के प्रेमी अनुराग को देखा. जहां से पुलिस को इसका सुराग मिलना शुरू हुआ. पुलिस द्वारा जांच में दोनों के प्यार की बात सामने आई. 15 फरवरी के दिन मोनी की पत्नी ने पूरी साजिश अपने फैमिली वालों को बता दिया. पुलिस ने पत्नी राधा और उसके प्रेमी अनुराग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. 

ऐसे हुआ खुलासा
भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मोनू की तलाश के लिए पुलिस की टीम बनाई गई. जिसमें परिवार वालों से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि मोनू  9 फरवरी को अंडमान एक्सप्रेस विजयवाड़ा से ग्वालियर आया था. सीसीटीवी फुटेज तलाशने के बाद पता चला कि राधा का प्रेमी अनुराग चौहान पति मोनू के पीछे चलते दिखाई दे रहा है. वहीं इधर जब परिवार वालों से राधा और अनुराग के प्यार के किस्से का पता चला तो पुलिस को अनुराग के तरफ शक बढ़ता गया. इसके बाद पुलिस ने जब अनुराग चौहान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किया तो उसने हत्या करना कबूल किया.

जानिए क्या कहा प्रेमी ने 
आरोपी प्रेमी अनुराग ने पुलिस से पूछाताछ में बताया कि वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. वो पति से अक्सर विवाद के बाद रोया करती थी कि तुम्हारे बिन मन नहीं लग रहा कुछ करों नहीं तो जान दे दूंगी. यही बात मेरे दिल पर चुभती थी. हम दोनों को एक दूसरे से अलग करने का कारण मोनू ही था. इसलिए हमने उसे रास्ते से हटने का प्लान बना लिया और मोनू से पहले दोस्ती की, फिर रास्ते में ले जाकर हत्या कर दिया. बता दें कि मोनू और राधा की शादी 09 मई 2022 को दोनों परिवार की रजामंदी से हुई थी. जिसके बाद मोनू को इस पर शक हुआ, जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहता था.

ये भी पढ़ेंः MP Crime: झूठी निकली गैंगरेप की कहानी! युवती ने मामा के खिलाफ रची थी झूठी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

Trending news