MP News: फिल्मी अंदाज में प्रेमी ने रची प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश, पूरे गांव में लगाए पोस्टर, जानें पूरा मामला
Advertisement

MP News: फिल्मी अंदाज में प्रेमी ने रची प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश, पूरे गांव में लगाए पोस्टर, जानें पूरा मामला

Rewa Crime News: रीवा में अपनी प्रेमिका को बदनाम करने के लिए एक प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में साजिश रची और अपनी प्रेमिका की फोटो निकलवाकर पूरे गांव में चिपका दी. जिसके बाद अब वह सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

Rewa Crime News

Rewa Lover Put Girlfriend Photo in village (अजय मिश्रा/रीवा): आपने प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका से बदला लेने के कई अलग-अलग तरीकों के बारे में सुना होगा. हालांकि मध्यप्रदेश के रीवा में एक प्रेमी ने तो हद ही पार कर दी. उसने अपनी प्रेमिका को बदनाम करने के लिए फिल्मी स्टाइल में साजिश रची और उसको यह साजिश इतनी ज्यादा भारी पड़ी कि वह सलाखों के पीछे पहुंच गया. चलिए जानते हैं पूरा  मामला....

नईगढ़ी थाना क्षेत्र का मामला
जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र (Rewa Naigarhi police station area) अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पर नईगढ़ी ग्राम पंचायत में एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश रच डाली. प्रेमी ने अपने साथ प्रेमिका की फोटो निकलवाकर पूरे गांव में चिपका दी.ग्रामीणों ने जब लड़की को किसी लड़की के साथ फोटो में देखा तो इसकी जानकारी लड़की के घर तक पहुंच गई. जिसके बाद युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है

Love Jihad In Indore: नशे की हालत में अश्लील हरकत करता दिखा कपल, पूछताछ करने पर सामने आया लव जिहाद का मामला

जानें पूरा मामला?
दरअसल, यह अजीबोगरीब मामला जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पर एक मनचले प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका के साथ की फोटो निकालकर उसके ही गांव में जगह-जगह पर चस्पा करा दिया. हालांकि, प्रेमी द्वारा रची गई साजिश का पूरा कारनामा गांव के ही किसी युवक ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने फोटो देख इस पूरी घटना की जानकारी लड़की के परिजनों को दे दी. जिसके बाद परिजनों ने लड़की को थाने लेकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.जिससे आगे की पूछताछ की जा रही है.

 

पुलिस आरोपी से कर रही है पूछताछ
वहीं, मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर का कहना है कि लड़की के शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया था. पुलिस ने तत्परता के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.युवक का पिछला अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है.

Trending news