MP-Chhattisgarh News LIVE: हरियाणा में CM मोहन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की हर लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2446947

MP-Chhattisgarh News LIVE: हरियाणा में CM मोहन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की हर लेटेस्ट अपडेट

MP News Live Updates: आज 26 सितंबर दिन गुरुवार है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव आज हरियाणा के दौरे पर रहेंगे. आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

MP-Chhattisgarh News LIVE: हरियाणा में CM मोहन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की हर लेटेस्ट अपडेट
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 26 September 2024 LIVE: आज 26 सितंबर दिन गुरुवार है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वे रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं कांग्रेस पीसीसी जीतू पटवारी कोयंबटूर के दौरे पर हैं और आज 26 सितंबर को वे दिल्ली लौटेंगे. इसके अलावा मध्य प्रदेश में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

26 September 2024
19:19 PM

Burhanpur News: करंट लगने से एक की मौत
बुरहानपुर के उद्योग नगर में बिजली के हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई
आयशर वाहन से लकड़ी खाली करते समय हादसा हुआ
गणपति थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की 
शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया

18:30 PM

Ratlam News: रतलाम में रुक-रुक तेज बारिश
सोयाबीन किसानों की फिर बढ़ी चिंता
आज दोपहर बाद से हो रही बारिश ने किसानों की चिंता दोबारा बढ़ाई
बीती रात भी बिजली और गरज के साथ बारिश हुई थी 
सुबह मौसम साफ हुआ लेकिन अब दोपहर बाद से घने बादल छाए और होने लगी तेज बारिश

17:52 PM

CM Dr. Mohan Yadav: हरियाणा में CM मोहन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
- सीएम मोहन ने कहा- दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी देश का सम्मान न यहां रखते हैं, न विदेश में
- राहुल गांधी को न यहां की समझ है, न वहां की समझ है, राहुल गांधी नादान हैं

13:23 PM

Chhattisgarh News: नक्सलियों का शहरी नेटवर्क हुआ ध्वस्त
​नक्सलियों के पीएलजीए बटालियन नम्बर 02 को विस्फोटक सामग्री सप्लायर करने वाला गिरफ्तार. जिला मुख्यालय देवी चौक पटनम पारा से सामग्री के साथ किया गया गिरफ्तार. 2020 से सामग्री देने की बात कबूली. पूछताछ के बाद न्ययालय में पेश किया गया. जहां से जेल भेज दिया गया.

12:49 PM

Bhopal News: लापता बच्ची का शव बरामद
​मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है. बता दें कि भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके से लापता 5 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. बच्ची मंगलवार से लापता थी. शव ब्लॉक नंबर 1 में पानी की टंकी में मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

11:06 AM

Gariaband News: गरियाबंद में एटीएम लूटने की हुई कोशिश
​गरियाबंद में एटीएम लूटने की हुई कोशिश. केनरा बैंक एटीएम से हुई छेड़ छाड़. बाजार चौक में रिहायशी इलाके में मौजूद है एटीएम. पेट्रोलिंग वाहन का सायरन सुन भागा आरोपी. एटीएम का कैमरा उखाड़ ले गए आरोपी. आस पास लगी सीसीटीवी कैमरे खंगाली जा रही है. कोतवाली पुलिस जांच में जुटी. 

10:55 AM

Jabalpur News: युवती ने नहर में लगाई छलांग
​बरेला पुल से 28 वर्षीय युवती ने नहर में लगाई छलांग. क्षेत्र में फैली सनसनी, युवती की तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम, युवती कमानिया गेट की रहने वाली. मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों से मामले को लेकर कर रही पूछताछ. परिजनों से विवाद होने की बताई जा रही वजह

10:19 AM

Sukma News: नक्सलियों ने की अधेड़ व्यक्ति की हत्या
​नक्सलियों ने की अधेड़ व्यक्ति की हत्या. भेज्जी थाने के भंडारपदर का मामला. धारदार हथियार से नक्सलियों ने की है हत्या. मामले पर पुलिस कर रही वैधानिक कार्रवाई. एएसपी ने की पुष्टि.

09:55 AM

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में महिला लैब टेक्नीशियन से दुष्कर्म
​राजधानी रायपुर में महिला लैब टेक्नीशियन से दुष्कर्म. अस्पताल के सुपर वाइजर ने किया दुष्कर्म. अस्पताल में ही जबरदस्ती दुष्कर्म का आरोप. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज. पुलिस ने दुष्कर्म और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला किया दर्ज. डीडी नगर थाना क्षेत्र का मामला.

09:33 AM

Raipur News: राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े चोरी
​राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े चोरी. कारोबारी के घर से करीब 7 लाख नगद की चोरी. पीड़ित मरीजों को होम सर्विस उपलब्ध कराने का करता है काम. दिनदहाड़े 7 लाख चोरी की खबर सामने आने से जांच में जुटी पुलिस. विधानसभा थाना क्षेत्र का मामला.

08:39 AM

Pendra News: कोयले से भरे बेलगाम ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर
​कोयले से भरे बेलगाम ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी साइड से टक्कर. मौके पर बाइक चला रहे युवक की मौत तो हेलमेट पहनकर पीछे बैठे साथ को आई मामूली चोट. मृतक बजाज फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन मैनेजर के रूप में हुई शिनाख्त

08:35 AM

Shajapur News: मक्सी में दो पक्षों के बीच विवाद का मामला
​मक्सी में दो पक्षों के बीच विवाद का मामला, जिला प्रशासन ने मक्सी में धारा 163 लगाई, प्रतिबंधात्मक आदेश जारी करने के साथ भीड़ जमा होने पर रोक, सोशल मीडिया के भड़काऊ मेसेज पर भी रहेगी नजर, एसडीएम शाजापुर ने जारी किया प्रतिबंधात्मक आदेश!

07:52 AM

Narayanpur News: सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीण महिलाओ का आंदोलन
​सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीण महिलाओ का आंदोलन आज सातवे दिन भी जारी. नारायणपुर ओरछा मार्ग की जर्जर और बदहाल सड़क के निर्माण की मांग को लेकर कर रही है महिलाए आंदोलन. सात ग्राम पंचायत के 120 गांवो की महिलाए है शामिल आंदोलन में. घर के कामकाज को छोड़ बैठी महिलाओ से मिलने नही पहुंचे जिला प्रशासन के आला अधिकारी.

07:15 AM

Chhattisgarh News: आज से 29 सितंबर तक नौ मेमू ट्रेन रहेंगी रद्द
​आज से 29 सितंबर तक नौ मेमू ट्रेन रहेंगी रद्द. दो एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन देरी से. रायपुर रेल मंडल में अंडरब्रिज बनने का चल रहा है काम. भाटापारा और हथ बंध के बीच बन रहा है अंडरब्रिज

06:56 AM

MP News: सीएम मोहन यादव हरियाणा दौरे पर
​मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज 26 सितंबर को हरियाणा दौरे पर. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज 26 सितंबर को हरियाणा चुनाव प्रचार पर रहेंगे. दादरी, भिवानी और बवानी खेरा विधानसभा में मुख्यमंत्री पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा. सुबह 11 बजे दादरी विधानसभा में चरखी दादरी के राव तुला राम खेल स्टेडियम में पार्टी प्रत्याशी सुनील सांगवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

06:53 AM

Chhattisgarh News: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ दौरे पर
​बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा आज. रायपुर में अलग अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. रानी दुर्गावती चौक में माल्यापर्ण कार्यक्रम में होंगे शामिल. नालंदा परिसर में छात्रों के साथ संवाद कार्यक्रम में होंगे शामिल. कुशाभाऊ ठाकरे में स्मृति मंदिर का करेंगे उद्घाटन. शाम 6 बजे सांसद, मंत्री, विधायकों की लेंगे बैठक. सदस्यता अभियान की समीक्षा के साथ निकाय चुनाव की तैयारी पर होगा मंथन. रात 8 बजे जम्मू के लिए होंगे रवाना.

Trending news