MP-Chhattisgarh News LIVE: PM मोदी आज करेंगे मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअल शुभारंभ, रीवा दौरे पर CM मोहन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2480080

MP-Chhattisgarh News LIVE: PM मोदी आज करेंगे मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअल शुभारंभ, रीवा दौरे पर CM मोहन

MP News Live Updates: आज 20 अक्टूबर दिन रविवार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा का वर्चुअल शुभारंभ करेंगे. वहीं एमपी के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज रीवा के दौरे पर रहेंगे.इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

MP-Chhattisgarh News LIVE: PM मोदी आज करेंगे मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअल शुभारंभ, रीवा दौरे पर CM मोहन
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 20 October 2024 LIVE: आज 20 अक्टूबर  दिन रविवार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. पीएम वाराणसी एयरपोर्ट से महामाया एयरपोर्ट दरिमा का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम में नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू, राज्यपाल रमेन डेका और सीएम साय भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज रीवा दौरे पर रहेंगे. वे यहां रीवा एयरपोर्ट के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

20 October 2024
12:25 PM

Chhattisgarh News: गांजा तस्करों पर रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
​गांजा तस्करों पर रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई. एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर और उनकी टीम ने आधी रात नाकाबंदी कर डेढ़ क्विंटल गांजा किया जब्त. दो गाड़ियों से गांजे की कर रहे थे तस्करी. ओडिसा के रास्ते रायपुर लाया जा रहा था गांजा. पुलिस ने 3 तस्करों को भी किया गिरफ्तार. मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का मामला.

10:21 AM

MP News: सीएम मोहन यादव 3 ईएमई में पूर्व सैनिकों के सम्मान समारोह एवं रैली में शामिल हुए
​सीएम मोहन यादव 3 ईएमई में पूर्व सैनिकों के सम्मान समारोह एवं रैली में शामिल हुए. 102 रेजीमेंट इंजीनियर के जवानों ने सिख संप्रदाय की युद्ध शैलियों का प्रदर्शन किया. जवानों के शौर्य और ऊर्जा से प्रभावित होकर मुख्यमंत्री डॉ.यादव मंच से उतरे और जवानों से मिले. उनका उत्साहवर्धन किया और जवानों के साथ ग्रुप फोटो भी ली.

09:51 AM

chhattisgarh News:नारायणपुर में आईईडी ब्लास्ट में शहीद को मंत्री टंकराम वर्मा ने दी श्रद्धाजंलि

नारायणपुर में आईईडी ब्लास्ट में शहीद जवानों को दी जा रही सलामी.. मंत्री टंकराम वर्मा, डीजीपी अशोल जुनेजा समेत वरिष्ठ अफसर मौजूद.. माना चौथी वाहिनी बटालियन में दी जा रही श्रद्धाजंलि.

09:15 AM
Morena News:मुरैना में 20 घंटे बाद मलबे से मां-बेटी के शव बरामद
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के इस्लामपुर में हुए भीषण विस्फोट में एक मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था जिसमें एक मां और उसकी बेटी मलबे में दब गईं थीं. 20 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों के शव बरामद किए गए. इस घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस और प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है.
08:03 AM

Chhattisgarh News: शहीदों की शहादत को किया जाएगा नमन
​शहीदों की शहादत को किया जाएगा नमन. नारायणपुर IED ब्लास्ट में शहीद जवानों को दी जाएगी सलामी. CM साय सुबह 9 बजे चौथी वाहिनी छसबल माना में शहीदों की शहादत को करेंगे नमन. ITBP के 53rd बटालियन में पदस्थ आरक्षक अमन पनवार और आरक्षक के.राजेश को दी जाएगी सलामी.

07:02 AM

Morena News: इस्लामपुर इलाके में 20 घंटे पहले हुए विस्फोट के बाद मिला एक लड़की का शव
​मुरैना-मुरैना मुरैना के इस्लामपुर इलाके में 20 घंटे पहले हुए विस्फोट के बाद मिली एक लड़की का शव, मालवे को लगातार 20 घंटे से जेसीबी से द्वारा हटाया जा रहा था इस दौरान आज सुबह लड़की और उसकी माँ की लाश मिली.

07:00 AM

MP News: मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव आज रीवा को देंगे बड़ी सौगात
​मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव आज रीवा दौरे पर रहेंगे.रीवा एयरपोर्ट के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे. रीवा एयरपोर्ट शुरू होने से न सिर्फ विंध्य क्षेत्र की कनेक्टिविटी अन्य शहरों के साथ बेहतर होगी.बल्कि आर्थिक विस्तार और विकास के द्वार भी खुलेंगे.

06:59 AM

Chhattisgarh News: मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा का लोकार्पण
​मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा का लोकार्पण. PM नरेन्द्र मोदी करेंगे एयरपोर्ट का शुभारंभ. PM वर्चुअली शुभारंभ कर देंगे छत्तीसगढ़ को सौगात. PM मोदी वाराणसी से एयरपोर्ट का करेंगे शुभारंभ. कार्यक्रम में नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू, राज्यपाल रमेन डेका, CM साय भी होंगे मौजूद.

Trending news