LIVE NEWS MP-CG: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल में रुका नाबालिग, इंदौर में दिवाली के बाद बढ़ी धूल
Advertisement

LIVE NEWS MP-CG: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल में रुका नाबालिग, इंदौर में दिवाली के बाद बढ़ी धूल

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी.

LIVE NEWS MP-CG: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल में रुका नाबालिग, इंदौर में दिवाली के बाद बढ़ी धूल
LIVE Blog

MPCG Breaking News 27 october 2022: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें ZeeMPCG पर

27 October 2022
15:31 PM

धमतरी में 26 अक्टूबर की रात कई जगह मारपीट और चाकूबाजी की घटनाएं हुई. देर रात तक कोतवाली थाने में शिकायते आती रही और लोगों की भीड़ लगी रही. पुलिस ने बताया कि दूसरे दिन यानी 27 अक्टूबर को 6 मारपीट के मामले दर्ज किए गए जबकि 8 शिकायतों की विवेचना जारी रही. इस दौरान दो अपराधी तत्वों से चाकू भी बरामद किया गया और आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. 26 अक्टूबर को गोवर्धन पूजा मनाई जा रही थी. इस दौरान गौरा गौरी शोभायात्रा भी निकली, जिसमें नशे में धुत्त लोगों का आपस मे झगड़ा होता रहा. मारपीट में कई घायल भी हुए और लगभग पूरी रात पुलिस परेशान रही.

12:01 PM

भोपाल में क्लोरीन गैस रिसाव के मामले में BJP सरकार ने जांच के आदेश दिए. फिलहाल हालात सामान्य बताए जा रहे हैं. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा जो भी दोषी होगा उसे सख्त सजा देंगे. जिन लोगों की तबीयत अभी भी खराब है और अस्पताल नहीं जा रहे हैं, उनके लिए बस्ती में ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही है.

 

11:10 AM

RAJGARAH: फटाका चलाते समय 7 साल की बच्ची की मौत का मामला आया है. साथ ही एक बच्चा  गंभीर रूप से घायल हुआ है. मामला सारंगपुर क्षेत्र के माडु गांव का है, जहां एक परिवार की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई. फटाखे फोड़ते समय कांच की बोतल टूट जाने से 7 साल की लड़की की मौत हो गई. बच्ची के सीने में कांच की बोतल का टुकड़ा घुस जाने से मौत हुई है. घायल लड़के अर्जुन का इलाज सिविल अस्पताल में जारी है. 

10:16 AM

रायगढ़ ब्रेकिंग: शहर के बाग तालाब के पास पेड़ पर लटक कर एक युवक ने फांसी लगा ली. मामले का पता लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. शहर के बीच आत्महत्या करने पर शहर में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान मुनव्वर नाम से की जा रही है. 

09:37 AM

पीएल पुनिया का छत्तीसगढ़ दौरा
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज से 5 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. बता दें कि उनका दौरा 2023 विधानसभा चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण है. आज शाम रायपुर पहुंचेंगे पीएल पुनिया. कल से मिशन बस्तर पर निकलेंगे. जगदलपुर और दंतेवाड़ा में विधानसभावार समीक्षा बैठक कर जमीनी टोह लेंगे. 31 अक्टूबर को रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भी होंगे शामिल.....

09:37 AM

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस कार्यक्रम
1 नंवबर छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के मौके पर सभी जिला मुख्यालयों में होगा एक दिवसीय कार्यक्रम. स्थानीय कलाकार देंगे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति. कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी जिला कलेक्टरों को किया निर्देश जारी. आयोजित कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विकास कार्यों और विभागों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी. इस दौरान राज्य सरकार की महत्वपूर्ण और सफल योजनाओं का भी किया जाएगा प्रदर्शन....

09:36 AM

मजदूर की मौत
खरगोन में सोयाबीन निकालते समय थ्रेसर मशीन में आया मजदूर का हाथ. बुरी तरह जख्मी होने से मौके पर मौत हो गई. खेत में सोयाबीन निकाल रहा था. मृतक मजदूर का नाम मुकेश पिता सुरपाल. ग्राम डालका की कल शाम की घटना.

08:37 AM

युवक ने किया सुसाइड
शहर के बाग तालाब के पेड़ में युवक ने फांसी लगा के आत्महत्या कर ली. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है. वहीं शहर के बीच आत्महत्या करने पर सनसनी फैल गई. इस मामले में कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक की पहचान मुनव्वर के रूप में बताया जा रहा है.

 

08:37 AM

नशे पर हुई कार्रवाई
जबलपुर क्राइम ब्रांच और आधारताल पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई. नशीली इंजेक्शन के कारोबार में लिप्त दो आरोपियों को किया गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से 300 नग नशीले इंजेक्शन, एक एक्टिवा सहित नगदी बरामद.

07:53 AM

पीएफआई की रिमांड पूरी
पीएफआई के 13 सदस्यों की रिमांड पूरी कर ली गई है. आज इन्हें राजधानी के विशेष अदालत में पेश किया जाएगा. रिमांड के दौरान एटीएस ने जुटाई कई अहम जानकारियां, जिसके बाद और भी गिरफ्तारी हो सकती है. आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को 8 दिन के रिमांड पर भेजे गए थे पीएफआई के ये सदस्य. टेरर फंड और आतंकी गतिविधियों को लेकर जैसे मुद्दे पर पूछताछ हुई. एटीएस ने 22 सितंबर को पीएफआई के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल करीम बेकरीवाला, जनरल सेक्रेटरी अब्दुल खालिद, प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद जावेद और प्रदेश सचिव जमील शेख को किया गया था गिरफ्तार

07:52 AM

पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट
भोपाल में बीती रात वॉटर टैंक में क्लोरीन गैस लीक मामले में प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की मदर इंडिया कॉलोनी में क्लोरीन गैस टैंक के लिकेज होने से लोगों को आँखो में जलन एवं साँस लेने में तकलीफ़ व कुछ लोगों के अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर सामने आयी है. इस मामले में सभी पीड़ित लोगों के इलाज की पूर्ण व्यवस्था हो , इस पूरे मामले की जाँच हो , सुरक्षा के सभी आवश्यक कदम उठाये जाये.

07:51 AM

भारत का दूसरा मुकाबला आज
T20 World Cup में नीदरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम बड़ी जीत हासिल करना चाहेगी. इससे भारत का रन रेट तो बेहतर होगा ही साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच हारने पर भी टीम इंडिया सेमीफाइनल की रेस में बनी रहेगी. हालांकि मैच पर बारिश के बादल छाए हुए है. 

Trending news