Monthly Rashifal: अक्टूबर में तुला राशि वालों को करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना, पढ़ें राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में तुला राशि वालों को करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना, पढ़ें राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने 4 ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. इस महीने प्रमुख ग्रह शनि भी अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना तुला राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में तुला राशि वालों को करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना, पढ़ें राशिफल

तुला राशि का राशिफलः (Libra Monthly Rashifal September 2022) इस महीने की शुरुआत में आपको बहुत संभल कर रहने की जरुरत है. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. इस महीने अचानक कुछ ऐसी खबर मिल सकती है, जिसे सुनने के बाद आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. इस महीने आप नया कारोबार शुरू करने से पहले सोच-विचार लें. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है माह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. आवश्यक है कि अधिक से अधिक आध्यात्मिक कार्यों के प्रति झुकाव करें.

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. इस समय आप पारिवारिक समस्या में उलझ सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. सोशल मीडिया पर सतर्क रहें, धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. ऑफिस में सीनियर अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. लवलाइफ के हिसाब से यह समय अच्छा है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

तीसरा सप्ताह- यह समय आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. पूजा पाठ के प्रति झुकाव रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन को लेकर सतर्क रहें.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को उत्तम लाभ होगा. किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है. शैक्षणिक कार्य से जुड़े लोगों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

उपाय- गुरुवार के दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और विष्णु सहस्त्रनाम स्त्रोत का पाठ करें. साथ ही नियमित भोजन करने से पहले गाय को रोटी खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में कन्या राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानिए राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news