Monthly Rashifal: अक्टूबर में सिंह राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1378720

Monthly Rashifal: अक्टूबर में सिंह राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Leo Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, शनि सहित कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में सिंह राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

सिंह राशि का राशिफलः (Leo Monthly Rashifal October 2022) सिंह राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने कारोबार में उत्तम धन लाभ होने की संभावना है. घर में उत्साह का महौल रहेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस महीने कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. माह के मध्य में किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. घर पर सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा. महीने के अंत तक घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस महीने आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने के दूसरे सप्ताह में आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. यदि आप भुमि या भवन लेने की सोच रहे हैं तो इस समय पूरा हो सकता है. जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे. वाहन चलाने में सावधान बरते.

तीसरा सप्ताह- इस समय धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए समय उत्तम है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन और प्रमोशन दोनों योग हैं. ज्यादात्तर समय परिवार के साथ व्यतीत करेंगे.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको शत्रुओं से सतर्क रहने की आवश्यकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. यात्रा के प्रबल योग हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. लाभ के नए अवसर मिलेंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

उपाय- मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें और बुंदी का लड्डू हुनमान जी को चढ़ाकर जरुरतमंदों को दान करें.

ये भी पढ़ेंः October 2022 Festival List: कब है दीपावली? जानिए करवा चौथ से लेकर छठ पूजा तक के सभी त्यौहारों के डेट और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news