Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में सिंह राशि वालों के लवलाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1280822

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में सिंह राशि वालों के लवलाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानिए इस महीने का राशिफल

Leo Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत होने वाली है. इस महीने कई प्रमुख त्यौहार पड़ रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में सिंह राशि वालों के लवलाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानिए इस महीने का राशिफल

सिंह राशि का राशिफल- (Leo Monthly Rashifal August 2022) सिंह राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना संघर्षमय हो सकता है. इस महीने आप स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते है. इस महीने पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऐसे में इस माह आप अपनी वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस में अधिकारियों से मधुर व्यवहार रखें. विवाद हो सकता है. इस महीने आपको सावधान रहने की जरूरत है, मन में वहम बिल्कुल न रखें, नहीं तो आप मुसीबत में फंस सकते हैं. छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. इस माह आपके लवलाइफ में बड़ा बदलाव हो सकता है.

पहला सप्ताह- अगस्त महीने के पहले सप्ताह में सिंह राशि के जातक स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस समय कामकाज में दिक्कतें आ सकती है. इस समय मन में किसी बात को लेकर अंहकार बिल्कुल न रखें. विवादों से बचने की कोशिश करें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने का दूसरा सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. इस समय आपको नौकरी व कारोबार में सामान्य लाभ होगा. छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. सुख समृद्धि में वृद्धि के लिए इस समय धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन करें.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. कारोबार में निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

चौथा सप्ताह- इस समय आप मौसमी बीमारियों को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको ऐसे जगह से प्यार का प्रस्ताव आ सकता है, जिसका इंतजार आपको मुद्दतों से था. इस समय नौकरी में तबादला हो सकता है. इस समय आप दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

उपाय- गुरुवार के दिन केले के वृक्ष में जल अर्पित करें और विष्णु सहस्त्रनाम स्त्रोत का पाठ करें.

ये भी पढ़ेंः Vinayak Chaturthi 2022 Date: विनायक चतुर्थी के दिन बन रहा अभिजीत मुहूर्त, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news